हैक हुआ उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट, ट्वीट कर दी जानकारी
हैक हुआ उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड से राजनीति में आयी उर्मिला मातोंडकर इन दिनों चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते दिनों ही शिवसेना का दामन थामा है। वैसे उन्होंने बीते बुधवार को फैंस को यह बताया है कि, 'उनका इंस्टाग्राम अकांउट हैक कर लिया गया है।' जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक उर्मिला ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ को कर दी है। वैसे उर्मिला मातोंडकर ने फोटो और वीडियो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है जो आप देख सकते हैं।

उन्होंने अपने फैंस को ट्वीट कर बताया है कि, ‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। पहले उन्होंने प्रत्यक्ष संदेश भेजा और उसमें बताए गए कुछ चरणों का अनुसरण करने पर अकाउंट को प्रमाणित करने की बात की और उसके बाद अकाउंट हैक कर लिया। सच में।’ इसी के साथ एक अन्य ट्वीट में एक्ट्रेस ने बताया कि, 'उन्होंने आकउंट हैक करने की प्राथिमिकी महाराष्ट्र साइबर अपराध प्रकोष्ठ में दर्ज कराई है।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'महिलाएं ‘साइबर अपराधों’ को हल्के में नहीं लें।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, ‘साइबर अपराध ऐसा नहीं जिसे महिलाओं को हल्के में लेना चाहिए… मैं पुलिस में कई और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की प्राथमिकी दर्ज कराई और मुंबई पुलिस साइबर अपराध की उपायुक्त श्रीमती रश्मि करणडीकर से मिली जिन्होंने मुझे बहुत सी जानकारी दी, निश्चित ही भविष्य में यह काम करेगी।’ वैसे उर्मिला के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन अभिनेत्री रहीं हैं और उन्होंने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं।

कैलाश विजयवर्गीय के भाषण से तिलमिलाई कांग्रेस, कहा- 'भाजपा झूठ बोल रही थी।।।'

कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'कमलनाथ की सरकार गिराने में महत्वपूर्ण भूमिका नरेंद्र मोदी जी की थी'

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, आया था ब्रेन हेमरेज अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -