iPhone 12  जल्द हो सकता है लॉन्च
iPhone 12 जल्द हो सकता है लॉन्च
Share:

अमेरिकी टेक कंपनी एपल (Apple) ने हाल ही में किफायती आईफोन एसई2 (iPhone SE2) को ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया था। अब कंपनी एक और दमदार स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रही है, जिसका नाम आईफोन 12 सीरीज है। वहीं इस बात की जानकारी एक बार फिर से मश्हूर टिप्सटर जॉन प्रोसर के ट्विटर अकाउंट से मिली है। दरअसल, जॉन प्रोसर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आईफोन 12 प्रो से जुड़े कुछ स्कैच शेयर किए हैं, जिनसे फोन की नई जानकारी सामने आई है।जोस प्रोसर ने शेयर किए स्कैचटेक टिप्सटर जॉन प्रोसर ने आईफोन 12 प्रो के कुछ स्कैच शेयर किए हैं, जिनमें फोन की स्क्रीन को देखा जा सकता है। 

इन स्कैच के मुताबिक, यूजर्स को आईफोन 12 में छोटे नॉच के साथ बड़ी स्क्रीन मिलेगी। इसके साथ ही स्क्रीन में ट्रू डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। फिलहाल , एपल ने अभी तक आईफोन 12 को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक , कंपनी आईफोन 12 प्रो को आईफोन 4 या 5 का डिजाइन देकर बाजार में पेश करेगी। इसके अलावा यूजर्स को आईफोन 12 प्रो में 6.1 इंच और आईफोन 12 मैक्स में 6.5 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है।

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के बेजल काफी पतले होंगे और इसमें फ्लैट ग्लास मिलने की उम्मीद है। वहीं  एपल इसके अलावा एयरपॉड्स और मैकबुक प्रो को अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बात की भी जानकारी टिप्सटर जॉन प्रोसर ने दी थी।  प्रोसर के अनुसार , एपल नई तकनीक वाले एयरपॉड्स और मैकबुक प्रो लैपटॉप को अगले महीने बाजार में पेश करेगा। लेकिन, कंपनी ने इन दोनों डिवाइस की लॉन्चिंग को लेकर अब तक घोषणा नहीं की है।

Milagrow के रोबोट कोरोना से लड़ने में डॉक्टर्स की कर सकते है मदद

Google ने जारी किया 2 अरब क्रोम यूजर्स के लिए नया अपडेट

Xioami Mi 10 Youth Edition जल्द होगा लॉन्च, जानिये खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -