मेडिकल कॉमेडी से गुदगुदी करने इस वेब सीरीज में आने वाली है रेणुका शहाणे
मेडिकल कॉमेडी से गुदगुदी करने इस वेब सीरीज में आने वाली है रेणुका शहाणे
Share:

हिंदी और मराठी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री रेणुका शहाणे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर भी एक चर्चित चेहरा हैं। इसके अलावा अपने पहले वेब शो 'व्हाट द फोक्स' की अपार सफलता के बाद वह एक मेडिकल कॉमेडी 'स्टार्टिंग ट्रबल' के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसे अभिनव कमल ने निर्देशित किया है| इसके अलावा 'स्टार्टिंग ट्रबल' वास्तविक जीवन की घटनाओं को केंद्र में रखकर बनाई गई एक वेब सीरीज है, जो डॉ. जगदीश चतुर्वेदी की लिखी 'इनवेंटिंग मेडिकल डिवाइसेस' नामक किताब पर आधारित है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की चिकित्सा की दुनिया में कदम रखने वाले डॉक्टरों पर आधारित यह किताब सबसे ज्यादा बिकने वाली पुस्तकों में से एक है, जिसे वर्ष 2016 में प्रसारित किया गया था। 

इसके अलावा यह एक छात्र की परिवर्तनकारी यात्रा की कहानी है, जो डॉ. कविता गौड़ा के मार्गदर्शन में एक मेडिकल इनोवेटर में बदल जाता है। निर्देशक अभिनव कमल ने इस परियोजना के बारे में बताते हुए कहा, 'स्टार्टिंग ट्रबल' वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित एक आकर्षक कहानी है, जो उद्यमशीलता, काम और जुनून के मूल्यों को उजागर करती है।' इस वेब सीरीज के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए रेणुका शहाणे ने बताया, 'अभिनव और जगदीश के साथ सेट पर काम करना पूरी तरह से पिकनिक था। इसी बहाने मुझे डॉ. जगदीश से चिकित्सा क्षेत्र के बारे में बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। केवल एक ही चीज मुश्किल थी कि शूटिंग के दौरान जगदीश के सामने मैं अपना चेहरा सीधा रख सकूं। 

शानदार तरीके से बनाए गए इस प्रोजेक्ट का हिस्सा मुझे बनाने के लिए मैं अभिनव और जगदीश का धन्यवाद करती हूं।' छः एपिसोड की इन वेब सीरीज का निर्माण गुंडा श्रीनिवास, परमीश श्वरन्स और पीरू कौशिक ने अपने बैनर टेन मोशन आर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड और हाय इन्नोवेशन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है। इसके अलावा भारत के पहले मेडिकल हास्य वेब शो में डॉ. जगदीश चतुर्वेदी, रेणुका शहाणे, कुरुश देबू, अनुष्का, राजेश पीआई, भरत चावला, जुई पवार, अदिति रावल, विक्रांत खट्टा, नेहा पाठक और राहुल सुब्रमण्यम आदि कलाकार मुख्य भूमिका में मौजूद हैं।

सुपरस्टार प्रभास ने जीता अपना पहला बॉलीवुड अवार्ड!

अपनी फिल्म के सम्बन्ध में जानकारी इकट्ठा करने पुलिस स्टेशन पहुंचे राम गोपाल वर्मा

करण जौहर और दिनेश विजन ने दोस्ती में तीन बड़ी फिल्मो की रिलीज डेट में किया परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -