रेनॉल्ट ने ग्राहकों के लिए पेश किया एक शानदार ऑफर, जानिए आप भी
रेनॉल्ट ने ग्राहकों के लिए पेश किया एक शानदार ऑफर, जानिए आप भी
Share:

इस बात में कोई शक नहीं है कि मार्च - अप्रैल वित्तीय वर्ष का अंत है। इसमें कई कंपनियां ग्राहकों के लिए विशेष छूट और ऑफर के साथ आती हैं। इस कतार में ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी भारी बोनस है। यहां Renault India चुनिंदा BS6 कारों के लिए विशेष ऑफर लेकर आई है। इन कारों में Kwid हैचबैक, ट्राइबर सबकॉम्पैक्ट MPV और डस्टर कॉम्पैक्ट SUV शामिल हैं।

ये विशेष लाभ 1.05 लाख तक हो सकते हैं। यह लाभ नकद छूट, विनिमय लाभ और वफादारी लाभ के रूप में हो रहे हैं। इसके अलावा, ग्रामीण ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश और एक कॉर्पोरेट छूट भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नई रेनॉल्ट कार खरीदने के इच्छुक खरीदार 31 मार्च, 2021 तक इन सौदों का लाभ उठा सकते हैं। ये ऑफर देश भर के डीलर से डीलर तक भिन्न हो सकते हैं। कार निर्माता Renault Kwid के बारे में Kwid और Triber की बात करें तो यह 5.99 प्रतिशत की विशेष दर पर वित्तपोषण योजना पेश कर रही है, यह एक एंट्री-लेवल हैचबैक कार है और इसे आधिकारिक वेबसाइट पर with 50,000 तक के कुल लाभों के साथ सूचीबद्ध किया गया है।

इसमें  20,000 तक का कैश डिस्काउंट और to 20,000 तक का एक्सचेंज बोनस और ₹ 10,000 तक का लॉयल्टी बोनस शामिल है। कॉर्पोरेट छूट भी है। जबकि दूसरी तरफ ट्राइब में MPV खरीदारों के साथ 60,000 तक का लाभ मिल सकता है। और 30,000 के सभी नकद छूट पर बहुत छूट है,  और 20,000 का एक्सचेंज लाभ और 10,000 तक का लॉयल्टी बोनस का लाभ उठा सकते हैं। वेरिएंट के अनुसार लाभ भिन्न होते हैं। इसके अलावा, ग्राहकों को 10,000 का कॉर्पोरेट बोनस या ग्रामीण ग्राहकों के लिए  5,000 का विशेष ऑफर भी मिल सकता है।

लॉन्च हुआ नया ऐप जो करेगा शराब छोड़ने में आपकी मदद

ICICI 'iMobile Pay: 10 लाख अन्य बैंक ग्राहक कर रहे है ICICI के बैंकिंग ऐप का उपयोग

केरल में अब नहीं होगी बैक डोर नियुक्तियां: हाई कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -