Renault Duster फेसलिफ्ट जल्द होगी पेश, टीज़र आया सामने
Renault Duster फेसलिफ्ट जल्द होगी पेश, टीज़र आया सामने
Share:

कंपनी की वेबसाइट पर Renault Duster का फेसलिफ्ट वर्जन टीज हुआ है. 2019 Renault Duster फेसलिफ्ट के टीजर से पता चलता है कि कंपनी अपनी इस एसयूवी में कई बड़े बदलाव करेगी जिसमें नया हेडलैंप क्लस्टर, ग्रिल और नया बॉनट शामिल है. हालांकि, इसकी स्पाई शॉट तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें इसके केबिन की कुछ जानकारियां मिली थी. Renault Duster फेसलिफ्ट की इस महीने से बिक्री शुरू हो सकती है. वहीं, Renault Triber की बिक्री जुलाई के अंत से शुरू हो जाएगी. आइए जानते है पूरी विस्तार से 

ये है Bajaj Platina 110 का राइडिंग रिव्यु

संशोधित हेडलैंप क्लस्टर नए टीजर में Renault के दिखाई दे रहा है, जिसमें एक स्पोर्ट्स प्रोजेक्टर लेंस, क्रोम की नई फिनिशिंग और LED डेटाइम रनिंग लाइट्स हैं. इसके अलावा इसमें ट्रिपल-स्लैट क्रोम ग्रिल नए हैं. सबसे बड़ा अपडेट डस्टर फेसलिफ्ट में नया बॉनट डिजाइन मिलेगा. इसके अलावा अपडेटेड डस्टर में एक संशोधित बम्पर, फॉग लैंप्स, फ्रंट और रियर में स्किड प्लेट्स और नए एलॉय व्हील्स देखने को मिलेंगे. टेललाइट डिजाइन समान रहेगी और इसके टेलगेट में अतिरिक्त क्लैडिंग शामिल की जाएंगी.

BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2019 Renault Duster फेसलिफ्ट में एक नया मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी और रेक्टेंगुलर AC वेंट्स दिए जाएंगे. इसके अलावा केबिन को थोड़ा प्रीमियम रखने के लिए एल्यूमीनियम और क्रोम का इस्तेमाल किया जाएगा. तो नई Renault Duster फेसलिफ्ट में 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन का विकल्प दिया जाएगा जो 5-स्पीड मैनुअल और पेट्रोल वर्जन में CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाएगा. Renault Duster का भारतीय बाजार में मुकाबला Hyundai Creta, Nissan Terrano, Tata Harrier और MG Hector से होगा. डस्टर लाइनअप की मौजूदा कीमत 7.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम, इंडिया) से शुरू होती है.

भारत में Suzuki Gixxer SF 250 को लाजवाब रिस्पांस, ये ब्रांड रह गए पीछे

भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर

Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -