'धारा 370 हटने से सिर्फ आतंकियों को लगा बड़ा झटका..' - भाजपा महासचिव तरुण चुग
'धारा 370 हटने से सिर्फ आतंकियों को लगा बड़ा झटका..' - भाजपा महासचिव तरुण चुग
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने 5 अगस्त को श्रीनगर में तिरंगा फहराया. तरुण चुग ने इस दौरान महबूबा मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवार पर निशाना भी साधा. उन्होंने 5 अगस्त के दिन को कश्मीर के लिए इसे ऐतिहासिक करार दिया है. चुग ने कश्मीर के नाम पर मुफ़्ती और अब्दुल्ला परिवार पर निजी लाभ की खेती करने का आरोप लगाया.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि धारा 370 हटने के बाद विभाजनकारी और आतंकवादी ताकतों को तगड़ा झटका लगा है, ये अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है. दहशतगर्दों के मंसूबे नाकाम होने से क्षेत्र में विकास और उन्नति का माहौल बना है, जिससे लोगों में नई उम्मीद जगी है. तरुण चुग ने इस दौरान गुपकार गठबंधन को गुपकार गैंग भी कहा. श्रीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुग ने कहा कि कई दशकों के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद बैकफुट पर आ गया है, लोग राहत की सांस ले रहे हैं.

उन्होंने कहा कि लोगों में राष्ट्र विरोधी भावनाओं का स्थान विकास और उन्नति के समावेशी विचारों ने ले लिया है. स्वास्थ्य और शिक्षा की बुनियादी सुविधाओं में बहुत सुधार हुआ है. गुरुवार को पीएम मोदी ने 5 अगस्त को अहम तारीख बताते हुए कहा था कि 2 वर्ष पूर्व इसी तारीख को धारा 370 के प्रावधानों को ख़त्म कर जम्मू-कश्मीर के प्रत्येक नागरिक को हर अधिकार और हर सुविधा का पूरा भागीदार बनाया गया था.

राम मंदिर निर्माण को लेकर बोले सतीश मिश्र- अशुभ घड़ी में हुआ अयोध्या का ईंट पूजन...

ममता ने पीएम मोदी से मांगी कोरोना वैक्सीन, सुवेंदु बोले- 9 लाख टीके तो बर्बाद कर दिए..

किसान आंदोलन को विपक्ष का समर्थन, आज कई नेताओं के साथ जंतर-मंतर जाएंगे राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -