आमिर अली ने शेयर की रेमो डिसूजा की तस्वीरें, कहा- 'मेरा भाई वापस आ गया है'
आमिर अली ने शेयर की रेमो डिसूजा की तस्वीरें, कहा- 'मेरा भाई वापस आ गया है'
Share:

मशहूर कोरियोग्राफर और डांस प्लस शो के जज रह चुके रेमो डिसूजा को लेकर बीते दिनों बड़ी खबर आई थी। उस खबर में बताया गया था कि रेमो को हार्ट अटैक आया है, और उसी के बाद से वह गंभीर हालत में है। उस दौरान उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। वैसे अब खबर आई है कि फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह काफी हद तक ठीक हो चुके हैं। इस समय रेमो डिसूजा का अस्पताल से एक फोटो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

जी दरअसल इस फोटो को टीवी एक्टर आमिर अली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वैसे इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि अब रेमो डिसूजा धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं। इस फोटो में कोरियोग्राफर की केवल पीठ ही दिख रही है लेकिन आप देख सकते हैं ऐसा लग रहा है वह ठीक हो रहे हैं। फिलहाल रेमो की रिकवरी की खबर तेजी से फ़ैल रही है जिसे लेकर फैन्स काफी खुश हैं। आप देख सकते हैं एक्टर आमिर अली ने भी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरा भाई वापस आ गया है।"

अब आमिर अली के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रेमो डिसूजा के करियर के बारे में बात कारण तो वह फिल्म डायरेक्शन के साथ-साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी। वहीँ अब तक उन्होंने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

चुनाव आयोग ने मुफ्त कोरोना वैक्सीन वितरित करने के बयान पर केरल सीएम से मांगा स्पष्टीकरण

Video: 'केयर नी करदा' सॉन्ग पर हिना खान ने किया डांस

400 मिलियन से भी ज्यादा लोग करते है फेसबुक का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -