बॉलीवुड में मेरी यात्रा रोलर कोस्टर के समान.....
बॉलीवुड में मेरी यात्रा रोलर कोस्टर के समान.....
Share:

बॉलीवुड में डांस के बाप कहे जाने वाले कोरियोग्राफर व निर्देशक रेमो डिसूजा एक बार फिर से चर्चाओ में है जी हाँ, अभी हाल ही में अपने एक बयान में रेमो ने अपनी बॉलीवुड यात्रा को रोलर कोस्टार के समान दर्शाया है. रेमो का इस मामले में कहना है की बॉलीवुड में मेरी यह यात्रा काफी कठिन परिस्थितियों वाली रही है. साथ ही रेमो ने कहा की उनकी कठिन यात्रा के कारण वह जमीनी स्तर से जुड़े हैं और दूसरों के प्रति सहानुभूति रखते हैं.

इसके साथ ही साथ रेमो ने यह भी कहा है की यहाँ तक पहुंचने के लिए मुझे भी काफी संघर्षो का सामना करना पड़ा है. उनका कहना है कि कड़ी मेहनत की वजह से ही उन्होंने सफलता प्राप्त की है. बेंगलुरू के एक मध्यम वर्गीय परिवार से आए रेमो को बॉलीवुड डांस सीक्वेंस तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. रेमो ने कहा, “यह रोलर कोस्टर यात्रा की तरह है और यहां तक पहुंचना आसान नहीं है. लेकिन मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मैंने जिंदगी के अच्छे बुरे दोनों पल देखे हैं, इसलिए मैंने विनम्रतापूर्वक और कड़ी मेहनत से सफलता प्राप्त की है.

मेरी सफलता संघर्ष की वजह से है.” रेमो ‘आरडीज वर्ल्ड’ नामक अपने निजी मोबाइल एप के साथ आए. इससे कई नौजवान डांसर्स और कोरियोग्राफरों को उनकी गतिविधियों से जुड़ने में मदद मिलेगी. देखा जाए तो रेमो अपने इस एप के जरिए जो भी बच्चे डांस में अपना करियर बनाना चाहते है उन्हें एक आसान रह दिखाना चाहते है.   

सलमान मुझे बहुत प्रिय हैं...

ABCD के डायरेक्टर रेमो के साथ फिल्म...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -