आरआईएल-बीपी ने केजी डी 6 बेसिन से गैस की बिक्री के लिए आमंत्रित की बोलियां
आरआईएल-बीपी ने केजी डी 6 बेसिन से गैस की बिक्री के लिए आमंत्रित की बोलियां
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) और बीपी एक्सप्लोरेशन अल्फा लिमिटेड (बीपीईएएल) ने काकिनंदा में केजी डी 6 बेसिन से उत्पादित गैस के लिए एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म कंपनी के माध्यम से बोलियां आमंत्रित की हैं। एक सार्वजनिक सूचना में, आरआईएल और बीपी ने बोलियां आमंत्रित करते हुए कहा कि वे 1 फरवरी, 2021 से गैस बेचने की उम्मीद करते हैं। "KG D6 के लिए उत्पादित गैस काकीनाडा, आंध्र प्रदेश के निकट गादिमोगा में डिलीवरी प्वाइंट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

ऑनलाइन वेब-आधारित इलेक्ट्रॉनिक बिडिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से गैस की बिक्री के लिए बोली प्रक्रिया का संचालन करने के लिए कंसोर्टियम द्वारा क्रिसिल रिस्क एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशंस नियुक्त किया गया है। कंसोर्टियम वर्तमान में सरकार के साथ उत्पादन साझाकरण अनुबंध के तहत गहरे पानी के क्षेत्रों का उत्पादन और विकास कर रहा है। इस महीने की शुरुआत में, आरआईएल और बीपी ने काकिनदा तट से ब्लॉक केजी डी 6 में आर-क्लस्टर, अल्ट्रा-डीप-वॉटर गैस क्षेत्र से उत्पादन शुरू करने की घोषणा की थी। आरआईएल और बीपी केजी डी 6 Cl- आर क्लस्टर, उपग्रहों क्लस्टर और एमजे and- में तीन गहरे पानी की गैस परियोजनाएं विकसित कर रहे हैं, जो 2023 तक भारत की गैस मांग के 15% को पूरा करने की उम्मीद करते हैं।

ये परियोजनाएं केजी डी 6 ब्लॉक में मौजूदा हब बुनियादी ढांचे का उपयोग करेंगी। आरआईएल 66.67% भाग लेने वाले ब्याज के साथ केजी डी 6 का ऑपरेटर है और बीपी 33.33% भाग लेता है। आर कलस्टर तीन परियोजनाओं में से पहला है, जो आने वाली है।

2021 में स्टील की वैश्विक कीमतें रहेंगी स्थिर: टाटा स्टील लिमिटेड

मुंबई सबसे महंगा, अहमदाबाद सबसे किफायती आवास बाजार: रिपोर्ट

सेंसेक्स-निफ्टी में बढ़त, अल्ट्राटेक टॉप गेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -