जियो ने दी ग्राहकों को एक और बड़ी खुशखबरी, अब लॉन्च कर दिया खुद का ब्राउजर

जियो ने दी ग्राहकों को एक और बड़ी खुशखबरी, अब लॉन्च कर दिया खुद का ब्राउजर

देश की सबसे शानदार टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपना 'Jio Browser' लॉन्च कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जिओ के नए ब्राउज़र का नाम ही 'Jio Browser' रखा गयाहै. ग्राहक इस ब्राउजर के आने से काफी खुश है. इसे लेकर कंपनी का कहना है कि इस ब्राउज़र को इंडियन यूजर्स के हिसाब से ही लॉन्च किया गया है. साथ ही जियो ने यह भी बताया कि यह ब्राउज़र काफी लाइट और तेज है. अतः इसे  इस्तेमाल करना भी बहुत आसान होगा. इसे आप यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं.

आइए जाने Jio Browser के फीचर्स के बारे में...

आप इस ब्राउज़र पर लेटेस्ट वीडियोज और न्यूज़ पढ़ सकते हैं. यह आपको कई मायने में अलग-अलग रूप से मदद करेगा. खास बात यह है कि इसे कंपनी ने 8 भारतीय भासाहों में पेश किया है. इन 8 भारतीय भाषाओं में हिंदी समेत गुजराती, मराठी, तमिल, तेलेगु, मल्यालम, कन्नड़ और बंगाली भाषा शामिल है.

इसमें आप दौरान लोकल न्यूज कैटेगरी को कस्टमाइज भी कर पाएंगे. जबकि अन्य फीचर्सपर नजर डालें तोआप सीधे किसी भी वेबसाइट पर जा सकते हैं, वहीं प्राइवेट ब्राउजिंग की मदद से इंकॉग्निटो ब्राउजिंग का चयन भी आप कर पाएंगे. आपको इस बात से अवगत करा दें कि हालांकि ये एप फिलहाल iOS पर उपलब्ध नहीं है, जबकि जल्द ही इसे  iOS के लिए भी लॉन्च कर दिया जाएगा. 

शाओमी का सबसे धाकड़ फ़ोन 4 हजार रु से कम में बिकने को मजबूर, हिला देंगे फीचर्स...

Realme Yo Days sale का आगाज, 1 रु में बैकपैक और फ्री में इयरबड्स...

फ्लिपकार्ट पर धुआंधार बिक रहा Redmi Note 6 pro, पूरे 2 हजार रु की बम्पर छूट

इस धमाकेदार TV से तहलका मचाएगी सैमसंग, चंद सेकेंड्स में होगा छोटा-बड़ा