शाओमी का सबसे धाकड़ फ़ोन 4 हजार रु से कम में बिकने को मजबूर, हिला देंगे फीचर्स...
शाओमी का सबसे धाकड़ फ़ोन 4 हजार रु से कम में बिकने को मजबूर, हिला देंगे फीचर्स...
Share:

शाओमी का सबसे शानदार बजट स्मार्टफोन Redmi 6A आज फ्लैश सेल में बिकने के लिए उपलब्ध हुआ है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंपनी का सबसे शानदार स्मार्टफोन भी कहा जाता है. अमेजॉन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com से ग्राहक इसे सेल में खरीद सकते हैं. 

ख़ास बता यह है कि इसकी कीमत में भारी कटौती कर दी गई है. इसकी फ्लैश सेल की शुरुआत आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुके है और स्टॉक रहने तक इसे आप खरीद पाएंगे. फ़िलहाल आप जितने जल्दी हो सके इसे अपना बना लें. सबसे पहले कीमत पर नबजर डालते हैं तो बता दें कि 16GB मॉडल आप 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं.साथ ही इसका 2GB रैम और 32GB इंटरनल मोमरी वाला वेरिएंट ओपन सेल में ही खरीद पाएंगे. जबकि सेल के दौरान 2GB रैम और 16GB मेमोरी वेरिएंट ही कंपनी दे रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मार्केट में अभी सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स में से ये बेस्ट हैऔर इस कीमत पर कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स दिए हैं और ये फोन देखने में मिड रेंज स्मार्टफोन जैसा ही नजर आता है. जबकि इस फोन के साथ यूजर्स को नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी कंपनी दे रही है. ख़ास बात यह है कि एडिशन ऑफर के तहत इस पर 2,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. अतः इसे आप इस तरह से महज 4000 रु से भी कम में अपना बना सकते हैं. जबकि जियो यूजर्स को 100GB तक एडिशन डेटा भी यहां पर मिलेगा. 

अगर डिलीट हो गए है मैसेज तब भी पढ़ पाएंगे आप, यह ट्रिक बना देगी Whatsapp का दीवाना

भारतीय बाजार में आया एक और दमदार ब्लूटूथ टावर स्पीकर, होश उड़ा देगी खासियत ?

इतने खूबसूरत रंगों में उपलब्ध है वीवो का यह फ़ोन, देखते ही खरीद लेंगे आप

क्या अपने खरीदा है कभी 64 जीबी स्टोरेज फोन मात्र इतनी कम कीमत में, नही तो जल्द करें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -