FREE JIO फोन के लिए आपको चुकाने होंगे इतने रूपये
FREE JIO फोन के लिए आपको चुकाने होंगे इतने रूपये
Share:

रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी की कंपनी ने अपनी जियो सर्विस से देश से तहलका मचाने के बाद जियो ने हाल ही में देश में अपने 4G फीचर फोन की धमाकेदार शुरुआत कर दी है. जिसमे जियो द्वारा अपना सबसे कम कीमत का 4जी फीचर फोन  लांच कर दिया है. जियो ने अपने इस 4G फीचर फोन को भारतीय भाषाओं के समर्थन के लिए डिजिटल वॉयस फीचर से लैस किया गया है. एक तरह से देखा जाई तो इस फोन को फ्री में दिया जायेगा किन्तु इसके लिए आपको पहले 1500 रूपये जमा करने होंगे. जिसमे यदि आप तीन साल बाद फ़ोन को वापिस करते है तो आपको यह पैसे 3 साल बाद वापस मिल जाएंगे. ऐसे में आपको अभी यह फोन 1500 में ही मिलेगा. 

4G फीचर फोन बिक्री अगस्त से शुरू होगी. वही आप इस फोन को खरीदना चाहते हो तो इसको प्री बुक कर सकते हो. जियो फोन यू़जर को कंपनी द्वारा 153 रुपए में 4जी अनलिमिटेड डाटा की सुविधा दिए जाने के साथ वॉयस कॉल व एसएमएस पूरी तरह मुफ्त दिए जायेगे. आप 24 अगस्त से माय जियो ऐप या जियो रिटेलर के जरिए फोन को प्री-बुक कर सकते हैं. 
 
जियो के 4G फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन 2.4 इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, मेमोरी को जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है. ब्लूटूथ 4.1 व अन्य बेसिक फीचर्स कनेक्टिविटी के लिए दिए गए है. जिसे आप जल्दी ही अपना बना सकोगे.

JIO फ़ोन लांचिंग के साथ पेश किया गया नया प्लान

JIO फ़ोन खरीदें पर मिलेगा यह ऑफर

Jio फीचर फोन ऐसे कर सकते हो प्री-बुक

धमाकेदार पेशकश के साथ Reliance Jio ने लांच किया अपना सबसे सस्ता 4जी फीचर फोन

jio ने लांच किया देश का सबसे सस्ता 4G फ़ोन, कीमत 0 रु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -