JIO फ़ोन लांचिंग के साथ पेश किया गया नया प्लान
JIO फ़ोन लांचिंग के साथ पेश किया गया नया प्लान
Share:

रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी की कंपनी ने अपनी जियो सर्विस से देश से तहलका मचाने के बाद जियो ने हाल ही में देश में अपने 4G फीचर फोन की धमाकेदार शुरुआत कर दी है. जिसमे जियो द्वारा अपना सबसे कम कीमत का 4जी फीचर फोन को लांच कर दिया है. इसके साथ ही नया प्लान भी लांच किया है जिसमे 15 अगस्त से जियो फोन सब्सक्राइबर को 'अनलिमिटेड फास्ट इंटरनेट डेटा' के लिए 153 रुपये महीने का सब्सक्रिप्शन देना होगा. इस बारे में घोषणा करते हुए मुकेश अम्बानी ने कहा है कि जियो फोन के लिए वॉयस कॉल हमेशा मुफ्त रहेगी. इसके अलावा एसएमएस भी मुफ्त दिए जायेगे. साथ ही डाटा को भी बेहद किफ़ायती दाम में उपलब्ध करवाया जायेगा.  

जियो ने अपने इस 4G फीचर फोन को भारतीय भाषाओं के समर्थन के लिए डिजिटल वॉयस फीचर से लैस किया गया है. जिसकी बिक्री अगस्त से शुरू होगी. वही आप इस फोन को खरीदना चाहते हो तो इसको प्री बुक कर सकते हो. जियो फोन यू़जर को कंपनी द्वारा 153 रुपए में 4जी अनलिमिटेड डाटा की सुविधा दिए जाने के साथ वॉयस कॉल व एसएमएस पूरी तरह मुफ्त दिए जायेगे.

जियो फोन 15 अगस्त से चुनिंदा ग्राहकों के लिए बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध होगा. 24 अगस्त से प्री-बुकिंग शुरू होगी और फोन सितंबर से पहले आओ पहले पाओ के आधार पर इस फ़ोन को बेचा जायेगा. जियो ने इस फोन पर 'इफेक्टिव ज़ीरो प्राइस' की घोषणा भी की है. जिसमे फोन के लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी जमा करानी होगी जो 3 साल बाद वापस मिल जाएंगे. आप 24 अगस्त से माय जियो ऐप या जियो रिटेलर के जरिए फोन को प्री-बुक कर सकते हैं. 

Aircel ने पेश किया नया प्लान, मिलेगा 30 जीबी डाटा

Idea दे रही है 3 महीने के लिए 84GB डाटा

Vodafone ने लांच किया नया सखी पैक, बिना नंबर बताये होगा रिचार्ज

अगले साल भारत में आ सकती है 5G टेक्नोलॉजी

JIO लेकर आने वाला है 100mbps की स्पीड पर 100 GB डेटा प्लान !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -