Jio फीचर फोन ऐसे कर सकते हो प्री-बुक
Jio फीचर फोन ऐसे कर सकते हो प्री-बुक
Share:

रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी की कंपनी ने अपनी जियो सर्विस से देश से तहलका मचाने के बाद जियो ने हाल ही में देश में अपने 4G फीचर फोन की धमाकेदार शुरुआत कर दी है. जिसमे जियो द्वारा अपना सबसे कम कीमत का 4जी फीचर फोन को लांच कर दिया है. जियो ने अपने इस 4G फीचर फोन को भारतीय भाषाओं के समर्थन के लिए डिजिटल वॉयस फीचर से लैस किया गया है. जिसकी बिक्री अगस्त से शुरू होगी. वही आप इस फोन को खरीदना चाहते हो तो इसको प्री बुक कर सकते हो. 

जियो फोन 15 अगस्त से चुनिंदा ग्राहकों के लिए बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध होगा. 24 अगस्त से प्री-बुकिंग शुरू होगी और फोन सितंबर से पहले आओ पहले पाओ के आधार पर इस फ़ोन को बेचा जायेगा. जियो ने इस फोन पर 'इफेक्टिव ज़ीरो प्राइस' की घोषणा भी की है. जिसमे फोन के लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी जमा करानी होगी जो 3 साल बाद वापस मिल जाएंगे. आप 24 अगस्त से माय जियो ऐप या जियो रिटेलर के जरिए फोन को प्री-बुक कर सकते हैं. 
 

जियो के 4G फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन 2.4 इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, मेमोरी को जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है. ब्लूटूथ 4.1 व अन्य बेसिक फीचर्स कनेक्टिविटी के लिए दिए गए है. जिसे आप जल्दी ही अपना बना सकोगे.

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ भारत में आया यह नया स्मार्टफोन

Intex ने किया 4000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन कम बजट कीमत पर

Xiaomi Mi 5X के टीजर में यह हुआ खुलासा

WatchNow: सोनी ने लांच किया भारत में Xperia XA1 ultra स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ

वाच Now: भारत में बिकेगा पहली बार Xiaomi का यह नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -