ओप्पो Realme 1 फोन स्पेसिफिकेशन
ओप्पो Realme 1 फोन स्पेसिफिकेशन
Share:

दोस्तों Oppo का नया स्मार्टफोन Realme 1 जब से ही लॉन्च हुआ है तब से ही चर्चा में बना हुआ है. लॉन्च के बाद से ही स्मार्टफोन मार्केट में फोन की डिमांड बनी हुई है. Realme 1 फोन अपने बेहतर फीचर और कीमत के लिए जाना जाता है. दोस्तों आइये नजर डालते हैं फोन के कुछ खास फीचर्स पर.

Realme 1 स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो वर्जन दिया गया है. स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले है. इस फोन को और खास बनाता है इसमें मौजूद ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर. स्मार्टफोन में यूजर्स के पास रैम को लेकर तीन वेरिएंट उपलब्ध है. आप स्मार्टफोन को 3 जीबी, 4 जीबी या फिर 6 जीबी रैम वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

Oppo Realme 1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ मिल रहा है. स्मार्टफोन में यूजर्स को फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिलेगा लेकिन  फोन में फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. Realme 1 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 8,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. वहीं 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज को 13,990 रुपये की कीमत में खरीद पाएंगे. कुल मिलाकर इस बजट में Realme 1 एक अच्छा विकल्प है.  

लेनोवो पेश करेगा बेहतर स्टैंड-बाय बैकअप फोन

अमेजन के 37 हजार के आर्डर पर हाथ आया पत्थर

कहीं आपके किसी कम्पनी के पास सेव तो नहीं हो रहे?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -