एक और धमाके की तैयारी में रिलायंस जियो, ये होगा सबसे अलग
एक और धमाके की तैयारी में रिलायंस जियो, ये होगा सबसे अलग
Share:

यूं तो रिलायंस जियो ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में पहले से ही तहलका मचा कर रखा है. अपने प्लान और डाटा ऑफर्स से जियो अन्य कंपनियों को काफी सत्ता रहा है. अब खबर आ रही है कि अब रिलायंस जियो ई कॉमर्स सेग्मेंट में एंट्री करने का मन बना रही है. अंग्रेजी अखबार इकोनॉमिक टाइम्स में छपी एक खबर के के मुताबिक अब रिलायंस जियो ई कॉमर्स सेग्मेंट में एंट्री करने की तैयारी कर रही है. हालांकि कंपनी के पास अभी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऐप्स मौजूद है लेकिन ये उनसब से अलग बताया जा रहा है. ख़बरों के मुताबिक़ जिओ की इस नयी सर्विस का नाम 'किराना' होगा जिसका पायलट प्रोजेक्ट मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद जैसे शहरों में शुरू हो चूका है.

बताया जा रहा है कि ये सर्विस पूरी तरह से ऑनलाइन नहीं होगी, बल्कि इसमें ऑनलाइन टू ऑफलाइन स्पेस होगा. शुरुआत में स्टोर से डेली यूज के सामान खरीदने के लिए डिजिटल कूपन का इस्तेमाल किया जाएगा जिसकी मदद से ग्राहक पास के किसी किराना स्टोर से सामन खरीदारी सकते है. गौरतलब है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड पहले से ही देश भर में रिलायंस फ्रेश रिटेल चेन के जरिए डेली यूज के सामान बेचती है.

हालाँकि कंपनी ने अभीतक इस बात को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. आपको बता दें कि इससे पहले खबर आयी थी कि रिलायंस जियो कैब सर्विस शुरू करने जा रही है लेकिन फ़िलहाल तो ऐसी कोई बात सामने आते नजर नहीं आ रही है. 

 

ये हैं दुनिया के सबसे दमदार प्रोसेसर वाले फोन

चीनी बाजार में जल्द ही पेश हो सकता है Redmi Note 5

आपकी यात्रा के लिए याहू मेल ने अपडेट किया नया फीचर

OnePlus 5T लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -