आपकी यात्रा के लिए याहू मेल ने अपडेट किया नया फीचर
आपकी यात्रा के लिए याहू मेल ने अपडेट किया नया फीचर
Share:

नई दिल्ली. आपकी यात्रा को आसान बनाने के लिए याहू मेल ने नए फीचर्स को शामिल किया है. कंपनी ने फ्लाइट अलर्ट फीचर को ऐसा बनाया है जिसे आप समय पर अपनी फ्लाइट में उड़ान भर सके. इसकी मदद से आप अपनी छुट्टियां प्लान करने के साथ अपनी फ्लाइट के बारे में हर अपडेट को समय-समय पर प्राप्त कर सकते हैं.

याहू मेल पर आपको अपनी फ्लाइट के सभी अपडेट समय-समय पर प्राप्त होंगे. ताकि आपकी फ्लाइट छूट न जाए. ऐसे में यदि आप अपनी उड़ान को मिस नहीं करना चाहते, तो आप याहू मेल का स्मार्ट ट्रैवल व्यू और फ्लाइट चेंज अलर्ट का उपयोग कर सकते हैं. जिसके बाद आपकी फ्लाइट से जुड़े सभी इनबॉक्स में स्कैनिंग, याहू मेल आपकी उड़ानों पर महत्वपूर्ण जानकारी देगा, और इसे प्रारूप में समझने के लिए आसान (प्रस्थान/आगमन हवाई अड्डे, दिनांक, समय, आदि) पोस्ट भी करता है. 

इस फीचर में आपकी उड़ान से 24 घंटे पहले, आपको नोटिफिक्शन मिल जायेगा कि यह चेक इन करने का समय है, जो आपके एयरलाइन के चेक-इन पेज के लिंक के साथ आता है.

टेक आॅफ से छह घंटे पहले, याहू मेल आपको टर्मिनल के बारे में अपडेटेड जानकारी भेजता है, जिसमें हवाई जहाज पर जाने के लिए गेट संख्या भी शामिल होती है. यदि आप मोबाइल एप (वेबसाइट के विपरीत) में इन क्षमताओं का उपयोग कर रहे हैं, तो हवाई अड्डे के सर्वोत्तम मार्ग, और अनुमानित यात्रा का समय जानने के लिए “दिशा निर्देश प्राप्त करें” पर क्लिक करें.

 

OnePlus 5T लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

अब इंडिया में आया फेसबुक मेसेंजर का 'डिस्कवर' टैब

टेलीग्राम ऐप का लेटेस्ट फीचर हुआ अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -