रिलायंस जियो ने ग्लोमो अवार्ड्स जीतने पर ग्राहकों को दिया गिफ्ट
रिलायंस जियो ने ग्लोमो अवार्ड्स जीतने पर ग्राहकों को दिया गिफ्ट
Share:

नई दिल्ली : भारत के लिए यह गर्व के क्षण हैं कि देश की प्रमुख कम्पनी रिलायंस जियो को 2018 का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल (GLOMO) अवॉर्ड्स मिला है. बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में इसकी घोषणा की गई. इस खुशी में जियो ने अपने ग्राहकों को फ्री 10GB डेटा देने की घोषणा की.

अपनी इस ख़ुशी के सन्देश को जियो ने  मेसेज और ऐप नोटिफिकेशन के जरिए अपने ग्राहकों को यह जानकारी देते हुए लिखा है, 'जियो टीवी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 'बेस्ट मोबाइल विडियो कॉन्टेंट' का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड्स 2018 जीता है. हमें वैश्विक मंच पर इतनी ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए कम्पनी ने ग्राहकों को धन्यवाद देते हुए उनके अकाउंट में 10GB का कंप्लीमेंट्री डेटा गिफ्ट किया.

खास बात यह है कि इस बार ग्लोमो अवॉर्ड्स जीतनेवाली भारत की एक मात्र कंपनी रिलायंस जियो ही रही. उसे अमेरिकी टेक्नॉलजी कंपनी सिस्को के साथ 'बेस्ट मोबाइल ऑपरेटर सर्विस फॉर कन्ज्यूमर्स' का अवॉर्ड मिला. यही नहीं कंपनी के जियो टीवी ऐप को भी 'बेस्ट मोबाइल विडियो कॉन्टेंट सर्विस' का भी अवॉर्ड मिला.वर्ष 2018 के ग्लोमोअवॉर्ड्स पानेवाली अन्य कंपनियों में सैमसंग, सिस्को, ऐपल, माइक्रोसॉफ्ट और जेडटीई के भी नाम शामिल हैं.जाहिर है कि जब से रिलायंस जियो बाजार में आया है , तब से टेलीकॉम क्षेत्र की उसकी अन्य प्रतिस्पर्धी कंपनियों की हालत ख़राब हो गई है. व्यवसाय में बने रहने के लिए कई कंपनियों ने दूसरी कम्पनी से हाथ मिलाया, फिर भी कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ.

यह भी देखें

यूपी में रिलायंस देगी 1 लाख नौकरियां

खुशखबरी: Reliance DTH पर 5 साल तक मुफ्त में देखें सारे चैनेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -