JIO का डाटा प्लान पर जोर
JIO का डाटा प्लान पर जोर
Share:

रिलायंस जियो की फ्री प्लान सेवा के बाद अब उसे आगामी टैरिफ प्लान लांच कर दिए है, जिससे जियो की प्राइम मेम्बरशिप लेने के बाद इन प्लान का इस्तेमाल किया जा सकता है. जिसमे अनलिमिटेड डाटा प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉइस कालिंग के भी प्लान दिए गए है. ऐसे में रिलायंस जियो की कार्ययोजना देश के अधिक से अधिक टेलीकॉम सेक्टर पर अपनी हिस्सेदारी बढ़ाना है. हाल में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रिलायंस जियो का सबसे अधिक जोर इन्टरनेट डाटा को लेकर है, जिमसे वह अपने प्लान के द्वारा ज्यादा से ज्यादा इन्टरनेट सेवा देना चाहती है. 

हाल में जियो ने ऐनालिस्ट्स को दिए गए प्रेजेंटेशन में कहा कि उसके मार्केट शेयर एक्सपैंशन प्लान में डाटा सबसे अहम है. जियो ने अपना फाइनैंशल टारगेट हासिल करने को लेकर कोई समय नही बताया है किन्तु वह इस लक्ष्य को 2020-21 तक हासिल करने को लेकर अग्रसर है.

वर्तमान स्तिथि में दिसंबर क्वॉर्टर की बात करे तो टेलिकॉम मार्केट में भारती एयरटेल का मार्केट शेयर 33.1 फीसदी, वोडाफोन इंडिया का 23.5 फीसदी और आइडिया सेल्युलर का 18.7 फीसदी था. ब्रोकरेज फर्म HSBC के अनुसार टाटा टेलिसर्विसेज (टीटीएसएल), एयरसेल और रिलायंस कम्युनिकेशंस का मार्केट शेयर क्रमश: 6.2 फीसदी, 5.5 फीसदी और 4 फीसदी था.

Paytm चीफ ने छेड़ी जियो और एयरटेल के बीच जंग

Vodafone की जियो को टक्कर, दे रही है अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ डाटा

Airtel दे रहा है 349 रुपए में 28GB डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -