Paytm चीफ ने छेड़ी जियो और एयरटेल के बीच जंग
Paytm चीफ ने छेड़ी जियो और एयरटेल के बीच जंग
Share:

रिलायंस जियो की फ्री प्लान सेवा के बाद अब उसे आगामी टैरिफ प्लान लांच कर दिए है, जिससे एक बार फिर से टेलीकॉम कंपनियों में टैरिफ वॉर शुरू हो गयी है. जिसमे विभिन्न टेलीकॉम कंपनियों द्वारा जियो की फ्री सेवा के साथ इन प्लान्स का विरोध किया जा रहा है, वही अपने टैरिफ प्लान में बदलाव किये जा रहे है. जिसमे जियो के प्लान को टक्कर देने के लिए एयरटेल सहित प्रमुख बड़ी टेलीकॉम कंपनिया मैदान में है. ऐसे में जियो की इस जंग को पेटीएम प्रमुख ने और हवा दे दी है. जिसमे इन कंपनियों के बिच ट्विटर पर आपसी जंग सामने आयी है. 

हाल में पेटीएम के प्रमुख विजय शेखर शर्मा ने अपने सेवा प्रदाता एयरटेल से अधिक डाटा की मांग की थी, जिसके बाद जियो ने उन्हें अपने साथ जुड़ने और जियो के प्लान का ऑफर दे दिया. विजय शेखर शर्मा ने ट्विटर के जरिए बताया कि उन्होंने एयरटेल के कस्टमर केयर पर फोन किया तो एयरटेल ने मासिक 15GB लिमिट वाले मौजूदा 2,999 रुपए के प्लान की बजाय 60GB मासिक इस्तेमाल करने को कहा. 

इसके बाद जियो ने उन्हें अपने ऑफर के साथ जुड़ने के लिए कहा. जियो ने ट्वीट किया की अब और कोई नहीं, जियो करो. हमें फोन किए बिना ही 499 रुपए में 56GB डाटा मिल रहा है तो 2,999 क्यों खर्च कर रहे हैं. इसके बाद पेटीएम के प्रमुख विजय शेखर शर्मा ने भी जियो की सेवा लेने के बारे में कहा है. 

Vodafone की जियो को टक्कर, दे रही है अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ डाटा

Airtel दे रहा है 349 रुपए में 28GB डाटा

JIO ने पेश किया 'बाय वन गेट वन' ऑफर, मुफ्त मिलेगा इंटरेनट डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -