रिलायंस ने सौर ऊर्जा के लिए निवेश किए 1 लाख रुपये
रिलायंस ने सौर ऊर्जा के लिए निवेश किए 1 लाख रुपये
Share:

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपनी नई निगमित सहायक कंपनी रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर लिमिटेड के 10,000 इक्विटी शेयरों में 1 लाख रुपये नकद का निवेश किया है। सोमवार को एक नियामक फाइलिंग में, रिलायंस इंडस्ट्रीज ने उल्लेख किया कि रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर ने अभी तक अपना व्यवसाय संचालन शुरू नहीं किया है। उत्तरार्द्ध को सौर ऊर्जा से संबंधित गतिविधियों को शुरू करने के लिए शामिल किया गया है।

हरित, स्वच्छ और नवीकरणीय ऊर्जा के एक नए युग में कंपनी के तेजी से संक्रमण के अपने दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में, रिलायंस के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने पिछले महीने, अपने नए ऊर्जा और नई सामग्री व्यवसाय के लिए रणनीति और रोडमैप का अनावरण किया। तीन साल की अवधि में 60,000 करोड़ रुपये।

रिलायंस ने कहा- "इसके द्वारा सूचित किया जाता है कि कंपनी ने 'रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर लिमिटेड', एक नई निगमित पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी के प्रत्येक 10 रुपये के 10,000 इक्विटी शेयरों में 1,00,000 रुपये नकद में निवेश किया है।" विकास पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों ने मंगलवार सुबह के समय में रु. 2093 रुपये की तेजी के साथ उद्धृत किया। 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज तैयारियों का जायजा लेने जाएंगे वाराणसी

इस मशहूर डायरेक्टर के कारण चमकी थी अमिताभ बच्चन की किस्मत

प्रधानमंत्री मोदी आज टोक्यो ओलंपिक के लिए बाध्य भारतीय एथलीटों के साथ करेंगे बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -