सामने आई हुमा और सोनाक्षी की फिल्म की रिलीज़ डेट
सामने आई हुमा और सोनाक्षी की फिल्म की रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) स्टारर मूवी 'डबल एक्सएल' (Double XL) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ये मूवी 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मूवी 'डबल एक्सएल' के स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। मूवी 'डबल एक्सएल' बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'फोन भूत' (PhoneBhoot) से टकराने वाली है। ये मूवी भी इसी डेट को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। 

'डबल एक्सएल' की कहानी: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की मूवी 'डबल एक्सएल' का जब से टीजर लॉन्च किया गया था तब से ही इस मूवी की चर्चा हो रही है। अब मूवी का पहला मोशन पोस्टर साझा किया गया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही है। लोग मूवी की प्रतीक्षा कर रहे है। बताते चलें कि इस मूवी की कहानी टू प्लस साइज की महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की मूवी बॉडी शेमिंग करने वालों को करारा जवाब देते दिखाई दे रही है। मूवी में बॉडीवेट को लेकर कॉमेडी अंदाज में दिखाया जाने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

'डबल एक्सएल' का 'फोन भूत' से बॉक्स ऑफिस क्लैश: बताते चलें कि सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की मूवी  'डबल एक्सएल' का कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्ट की मूवी 'फोन भूत' से बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा। दरअसल, मूवी  'फोनभूत' 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।

सामने आया राम सेतु का नया पोस्टर, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

बीजेपी विधायक ने आदिपुरुष के मेकर्स को दी धमकी, कहा- 'घिनौनी सोच को सिखाएंगे सबक...'

बचपन में अमजद अली खान के इस कारनामे ने संगीतज्ञों को कर दिया था हैरान, जानिए किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -