विश्वजीत के 'किस' ने निकाल दिए थे रेखा की आँखों से आंसू
विश्वजीत के 'किस' ने निकाल दिए थे रेखा की आँखों से आंसू
Share:

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा करोड़ों दिलों में राज करती हैं. खुद को इस मुकाम तक लाने के लिए उन्‍होंने कड़ी मेहनत और कठिन सफर तय किया है. रेखा ने हर किरदार को पर्दे पर बखूबी जिया. उनकी लार्इफ के कई ऐसे राज हैं जो अभी भी लोग नहीं जानते हैं. यासीर उस्‍मान की किताब 'रेखा: एन अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में रेखा की निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किये गये हैं. यासेर उस्मान ने इस किताब के जरिेए रेखा के जीवन में झांकने का प्रयासभर किया है। इस किताब में रेखा से जुड़ी कई बातें हैं।

इस किताब में यह भी बताया गया है कि 15 साल की उम्र में रेखा ने पहली बार 'किस' किया था। यह सीन एक्टर विश्वजीत के साथ शूट हुआ था। दरअसल फिल्म 'अनजाना सफर' के दौरान विश्वजीत ने रेखा को जबरदस्ती 'किस' करना शुरू कर दिया था। यह वाकया पूरे पांच मिनट तक चलता रहा। इस बात से रेखा भी परेशान हो गई थी। इस फिल्म के दौरान फिल्म के अभिनेता विश्वजीत ने निर्देशक के द्वारा एक्शन बोलने पर तुरन्त ही रेखा को अपनी बाहों में लिया और 'किस' करने लगे। रेखा हैरान थीं। इस 'किस' के बारे में रेखा को भी नहीं बताया गया था।

कैमरा रोल होता रहा। विश्वजीत इस दौरान रेखा को 'किस' करते रहे। इसके बाद सभी ने तो काफी चेयर किया लेकिन रेखा का गुस्सा साफ नजर आ रहा था. फिर बाद में फिल्म के अभिनेता विश्वजीत ने अपनी सफाई में कहा की मुझे तो इस सीन के लिए फिल्म के निर्देशक ने ही कहा था. फिल्म के लिए जरूरी था। हालांकि, रेखा उस समय गुस्से में थीं, क्योंकि उन्हें धोखा दिया गया था।' 

15 साल की उम्र में ही हो गया था रेखा के साथ ये सब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -