PM मोदी के अविश्वास प्रस्ताव पर संबोधन को लेकर बोले कमलनाथ- 'मतलब की बात मिनटों में होती हैं...'
PM मोदी के अविश्वास प्रस्ताव पर संबोधन को लेकर बोले कमलनाथ- 'मतलब की बात मिनटों में होती हैं...'
Share:

भोपाल: पीएम नरेंद्र मोदी के बृहस्पतिवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर संबोधन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन पर हमला बोला है। कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मतलब की बात मिनटों में होती हैं, घंटों में नहीं। PCC प्रमुख कमलनाथ ने ट्वीट किया कि उनकी हजारों बातों में हर बात थी, सिवाय उसके जिसकी दरकार थी। मतलब की बात मिनटों में होती है, घंटों में नहीं। कमलनाथ ने आगे लिखा कि ‘जवाब’ और ‘जवाबदेही’ लोकतंत्र में जनप्रतिनिधियों का दायित्व होता है, जनता पर अहसान नहीं। 

आपको बता दें लोकसभा में विपक्ष सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया था। इस पर बृहस्पतिवार शाम को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना जवाब दिया। अपने जवाब में पीएम ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्ष के गठबंधन INDIA को घमंडिया गठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि इसकी बारात में हर कोई दूल्ला बनना चाहता है। हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है। 

बता दे कि गुरुवार (10 अगस्त) को विपक्षी दलों के सदस्यों ने उस समय वॉकआउट कर दिया, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का जवाब दे रहे थे। जैसे ही प्रधान मंत्री कई मुद्दों पर विपक्ष को घेर रहे थे, (I.N.D.I.A) ब्लॉक के सदस्यों ने सदन से वॉकआउट कर दिया, जिससे वस्तुतः विपक्ष की बेंचें खाली रह गईं। हालाँकि, ये भी गौर करने वाली बात है कि, 21 जुलाई को मानसून सत्र आरम्भ होने के समय से ही विपक्ष लगातार, पीएम मोदी के बोलने की मांग करते हुए सदन में हंगामा कर रहा था, जिससे सदन की कार्रवाई लगातार बाधित हो रही थी। वहीं, जब पीएम मोदी ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब देना शुरू किया, तो विपक्ष सदन से ही उठकर बाहर चला गया।     

PM मोदी का MP दौरा, 4 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं की देंगे सौगात

कांग्रेस विधायक गोपाल मीणा ने दलित शख्स पर किया पेशाब, चटवाए जूते, कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हो पाया केस

'मणिपुर अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा, कश्मीर में जनमत संग्रह हो..', घरेलु मुद्दों में 'विदेशी' दखल कौन चाह रहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -