नींद के कारण मरीज देखने से किया इंकार, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
नींद के कारण मरीज देखने से किया इंकार, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में AC खराब होने पर मरीज को देखने से इंकार करने वाली महिला चिकित्सक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बार डॉक्टर साहिबा ने सोने के लिए मरीज को देखने से मना कर दिया। वीडियो SKMCH का बताया जा रहा है। वहीं, वीडियो वायरल होने के पश्चात् SKMCH प्रशासन सकते में है। वीडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है कि एक मरीज का परिजन चिकित्सालय में डॉक्टर बुलाने के लिए गुहार लगा रहा है।

इधर रात में ड्यूटी पर तैनात महिला डॉक्टर इमरजेंसी में उपचार की जगह मच्छरदानी लगाकर सो रही थी। मगर, मरीज के घरवालों ने उन्हें जगा दिया। इससे वह आगबबुला हो गई। मामले में SKMCH अधीक्षक डॉ. बीएस झा ने बताया कि उनके पास वीडियो नहीं आया है। वीडियो मिलने के पश्चात् जांच की जाएगी। महिला डॉक्टर से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा।

वही वीडियो में स्पष्ट सुना व देखा जा रहा है कि मरीज के घरवाले महिला डॉक्टर के पास जाते हैं। कहते हैं कि सिर में चोट लगा है। इसपर डॉक्टर बोलती हैं कि 4 बजे आइए। उपचार कराइए। परिजन दोबारा आते हैं, बोलते हैं उपचार के लिए। इसपर वे भड़क कर बोलती हैं किस भाषा में समझ आता है। पुलिस हमसे पूछेगी न...क्या हुआ क्या नहीं, पंचायती के लिए आ जाते हो। बता दे कि 3 महीने पहले भी महिला डॉक्टर का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने AC खराब होने पर रोगियों को देखने से मना कर दिया था। तत्पश्चात, नाराज मरीज और उनके घरवालों ने खूब हंगामा किया था। फिर, महिला डॉक्टर चैंबर छोड़कर भी निकल गई थी। मरीज ने रोकने की भी कोशिश की, मगर वह नहीं रुकी।

पत्थरों से शव को बांधकर नदी में बहाया, माँ-बेटे की साजिश का भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग

मां हीराबेन का हाल जानने पहुंच रहे है PM मोदी

सरकारी नौकरी पाने का आखिरी मौका, फटाफट कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -