रेफरेंडम 2020 का मकसद हो रहा नाकाम, जाने क्यों
रेफरेंडम 2020 का मकसद हो रहा नाकाम, जाने क्यों
Share:

पंजाब में काफी प्रयासों के बाद रेफरेंडम 2020 की हवा निकल गई, इसलिए आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने नया षड्यंत्र रचते हुए एक बड़ा ऐलान किया है. 

'हमारे संपर्क में कई भाजपा विधायक...' कांग्रेस मंत्री के बयान से महाराष्ट्र में बवाल

बता दे कि 4 जुलाई को श्री अकाल तख्त साहिब में अरदास कर रेफरेंडम 2020 के लिए मतदाता पंजीकरण प्रारंभ करने में विफल रहे सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के कानूनी सलाहकार आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने अब एक नया षड्यंत्र रचा है। पन्नू ने उन्नीस जुलाई को राजधानी स्थित लो​कप्रिय गुरुद्वारा श्री बंगला साहिब और शीश गंज साहिब में अरदास करने के बाद रेफरेंडम 2020 के लिए मतदाता पंजीकरण का प्रारंभ करने का ऐलान किया है. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व प्रमुख मंजीत सिंह जीके ने बताया है कि राजधानी को खालिस्तान बनाने की धोस देने वाला आतंकी पन्नू ISI के एजेंडे पर कार्य कर रहा है. ISI के इशारे पर अमेरिका में बैठकर एसएफजे को चलाकर भारत को विभाजित करना चाहता है. 

नाग पंचमी 2020 : साल में बस एक बार खुलता है यह मंदिर, उमड़ती हैं भक्तों की भारी भीड़

विदित हो कि इससे सिखों का किसी भी प्रकार से फायदा नहीं होने वाला. बता दे कि जिसने अपनी दाढ़ी व केशों पर उस्तरा फिरवा दिया है. वह आतंकी सिख शासन लगाने का दावा कर रहा है. यदि पन्नू को खालिस्तान की स्थापित करना है तो सबसे पहले वो भारत आए। भारतीय संविधान के मुताबिक संघर्ष करे। जिस तरह अलगाववादी नेता सिमरनजीत सिंह मान व दल खालसा खालिस्तान के लिए लड़ाई कर रहे है. इस व्यक्ति को भी उन्ही की तरह संघर्ष करना चाहिए अगर अपने मकसद को पूरा करना है. 

गुजरात में 45 हज़ार हुए कोरोना मरीज, लगभग 2100 की मौतविकास दुबे एनकाउंटर केस: कैसे

मरा गैंगस्टर ? योगी सरकार ने SC में दाखिल किया हलफनामा

'पालघर मॉब लिंचिंग' की जांच की मांग वाली याचिका सुनने से SC का इंकार, बताई ये वजह

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -