आज Redmi 7A होगा भारत में पेश, ये है संभावित फीचर
आज Redmi 7A होगा भारत में पेश, ये है संभावित फीचर
Share:

भारत में Xiaomi आज अपना स्मार्टफोन Redmi 7A लॉन्च करने वाली है. यह स्मार्टफोन Redmi 6A का सक्सेसर होगा. ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने इस डिवाइस की सेल के लिए पार्टनरशिप की है. फोन Mi.com और Mi Home stores पर भी उपलब्ध होगा. स्मार्टफोन को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था. Redmi 7A में 5.45 इंच का LCD डिस्प्ले आता है. फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट वर्जन के साथ MIUI 10 पर काम करता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Flipkart Sale : ईयरफोन्स को खरीदें 1,000 रु कम में, आज आखिरी दिन

Redmi 7A को Flipkart की माइक्रोसाइट पर "Smart Desh Ka Smartphone" कहा जा रहा है. इसी के साथ कहा जा रहा की इसमें "फास्ट प्रोसेसर", "फेसबुक-रेडी कैमरा", और "लॉन्ग लास्टिंग बैटरी" मौजूद होगी. ट्विटर पर स्मार्टफोन के टीजर में Xiaomi India के चीफ मनु कुमार जैन ने कहा था की- भारत में इस फोन के वैरिएंट में बड़ा अपग्रेड किया जाएगा. Redmi 7A के 16GB स्टोरेज वैरिएंट की चीन में 549 Yuan (लगभग ₹5,500) कीमत है. इसके 32GB स्टोरेज विकल्प की कीमत 599 Yuan (करीब ₹6,000) है. Redmi 7A के चीनी वैरिएंट में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 SoC के साथ 2GB रैम दी गई है. फोन के रियर में 13MP सेंसर के सतह LED फ्लैश दिया गया है. इसके फ्रंट में 5MP फ्रंट शूटर के साथ AI फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है. फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है.

BSNL : इस खास सर्विस की कर रहा टेस्टिंग

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है. Redmi 7A को पिछले महीने चीन में Redmi K20 फोन्स के साथ लॉन्च किया गया था. स्पेक्स की बात करें, तो Redmi 7A बेहतर प्रोसेसर और बैटरी के साथ Redmi 6A का अपग्रेडेड वर्जन ही है. हालांकि, Rs 7000 की रेंज में Realme C2 के पास बेहतर डिस्प्ले और डिजाइन का प्लस पॉइंट है. इस फोन की तुलना में Redmi 7A थोड़ा ऑउटडेटेड लगता है. यही कारण हो सकता है की कंपनी Redmi 7 को बेहतर फीचर्स के साथ अपग्रेड करने के बारे में सोच रही है.

स्मार्टफोन iPhone 11 का आधिकारिक डिसीजन आया सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Xiaomi के वाइस प्रेजिडेंट मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर घोषणा की है की Redmi 7A जल्द ही भारत में एक बड़े अपग्रेड के साथ लॉन्च किया जाएगा. मनु कुमार जैन ने इस अपग्रेड के बारे में जानकारी देते हुए बताया है की Redmi 7A का यह फीचर Redmi 7 और पिछले साल के Mi A2 से लिया जाएगा. साथ में यह भी बताया की यह एक ऐसा फीचर है, जो भारत में Rs 20000 के स्मार्टफोन सेगमेंट में किसी फोन में नहीं है.इस हिंट के आधार पर सोचा जाए, तो यह बड़ा अपग्रेड Redmi 7A में ड्यूल-कैमरा लाने का हो सकता है. Mi A2 और Redmi Note 7 दोनों में रियर पर ड्यूल-कैमरा दिया गया है. हो सकता है, इसमें 13MP प्राइमरी कैमरा और 5MP सेकेंडरी डेप्थ कैमरा दिया जाए. ड्यूल कैमरा आने से Redmi 7A कहीं-ना-कहीं Realme C2 से प्रतिस्पर्धा कर पाएगा.

Vivo Z1 Pro फोटोग्राफी के शौकीन को कर सकता है सरप्राइज, ये है रिव्यु

Apple मैकबुक प्रो के नए रेंडर हुए लीक

Google Chrome को मिला एक नया ऑटो-कम्पलीट फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -