Flipkart Sale : ईयरफोन्स को खरीदें 1,000 रु कम में, आज आखिरी दिन
Flipkart Sale : ईयरफोन्स को खरीदें 1,000 रु कम में, आज आखिरी दिन
Share:

आज आखिरी दिन ई-कॉमर्स Flipkart पर Flipstart days सेल का है. इस दौरान कई प्रोडक्टस पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप अपने लिए कोई भी नया प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं. तो आज आपके पास अच्छा मौका है. ईयरफोन्स से लेकर DSLR तक यूजर्स कई प्रोडक्टस को बेहतर डील्स और शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराया गया है. इसके अलावा सेल में EMI और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं, मोबाइल एसेसरीज को 199 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज भारत में Vivo Z1 Pro होगा लॉन्च, बैटरी होगी दमदार

boAt BassHeads 100 Wired Headset with Mic को 999 रुपये के बजाय 389 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस पर 61 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है. साथ ही इस पर एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है.JBL T160 Wired Headset with Mic को 46 फीसद डिस्काउंट के साथ 699 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसकी वास्तविक कीमत 1,299 रुपये है. इस पर भी एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड का ऑफर उपलब्ध है.Amazon पर भी कई ईयरफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है. boAt BassHeads 100 in-Ear Headphones with Mic को 399 रुपये में यहां से खरीदा जा सकता है.Philips SHE1525BK 94 Wired Headset with Mic को 61 फीसद के डिस्काउंट के साथ 349 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसकी वास्तविक कीमत 899 रुपये है. इस पर भी एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Redmi Note 7 Pro की सेल हुई शुरू, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Skullcandy Ink'd Headset with mic को 1,699 रुपये के बजाय 649 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस पर 61 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है. इस पर भी एक्सिस बैंक का बज क्रेडिट कार्ड ऑफर दिया जा रहा है.Samsung EHS64 Wired Headset with Mic को 19 फीसद क डिस्काउंट के साथ 449 रुपये के बजाय 363 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस पर भी एक्सिस बैंक का ऑफर उपलब्ध है. अन्य कंपनी के ईयरफोन्स को भी यहां से कम कीमत में खरीदा जा सकता है. यहां भी कई ईयरफोन्स को 1,000 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है. इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस दौरान Sony, JBL के हेडफोन्स और स्पीकर्स पर भी 70 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं, HP, Acer जैसे लैपटॉप्स को भी कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है. वहीं, फैशन प्रोडक्ट्स पर 40 से 80 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है. टीवी सेगमेंट में 75 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने इस प्लान में किया बदलाव

BSNL ने अपने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान में किए ये खास बदलाव

Airtel के 365 दिन वैधता वाले प्लान में मिलेगा इतना डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -