धमाका करने को तैयार शाओमी, Redmi Y3 की तस्वीर लीक
धमाका करने को तैयार शाओमी, Redmi Y3 की तस्वीर लीक
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी की गिनती दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों  में की जाती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह कंपनी आए दिन अपने नए-नए स्मार्टफोन बाजार में पेश करती रहती है, वहीं अब ख़बरें यह है कि जल्द ही यह कंपनी अपना एक और नया स्मार्टफोनमे पेश कर सकती है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का नाम रेडमी y3 हो सकता है. जो कि रेडमी y2 का अपग्रेडेड वर्जन होने वाला है. हाल ही में इस फ़ोन से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है. हाल ही में कंपनी के एक स्मार्टफोन की फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई है.

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी इन दिनों बुलंदियों पर है. कंपनी स्मार्टफोन के अलावा कई अलग-अलग तरह के टीवी भी बाजार में पेश कर रही है. इन दिनों शाओमी के रेडमे सीरीज के स्मार्टफोन बाजार में काफी धूम मचा रहे हैं.  बता दें कि कंपनी एक बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है और कंपनी शुरू से ही अच्छे स्मार्ट फोन भी पेश करती आई है. वहीं अब कंपनी यह फ़ोन ला रही है. 

शाओमी रेडमी Y सीरीज खास उन लोगों के जो सेल्फी लेना बहुत पसंद करते हैं क्योंकि कंपनी अपने इस सीरीज में दमदार सेल्फी कैमरा देती है. इसमें आपको 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है वहीं बैक पैनल पर कंपनी डुएल कैमरा होने की उम्मीद है. हालांकि यह फोन कब लॉन्च किया जाएगा इसे लेकर कोई खबर नहीं है. 

 

यह भी पढ़ें...

Paytm Mall Maha Cashback सेल शुरू, 9000 रु तक का महा कैशबैक

AIRTEL ने एक साथ पेश किए 5 बेहतरीन प्लान, कीमत महज 35 रु

चुटकियों में ठीक हो जाएगी ख़राब हुई मेमोरी कार्ड, बस करें यह आसान सा काम

जानिए कब दस्तक देगा Redmi Note 6 Pro, फीचर्स से मोह लेगा आपका मन

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -