4 अगस्त को होगी Redmi Prime स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, जानिए कीमत और फीचर्स
4 अगस्त को होगी Redmi Prime स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, जानिए कीमत और फीचर्स
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी Xiaomi का एक न्यू स्मार्टफोन देश में दस्तक देने जा रहा है. Redmi के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी पोस्ट से इस जानकारी का खुलासा हुआ है. Xiaomi के आने वाले स्मार्टफोन Redmi Prime की 4 अगस्त की दोपहर 12 बजे लॉन्चिंग होगी. स्मार्टफोन की बिक्री ई-कामर्स वेबसाइट Amazon पर होगी. कंपनी ने Redmi prime की लॉन्चिंग का टीजर जारी कर दिया है. यह फोन Redmi 9 और Redmi 9A का री-ब्रांडेड वर्जन होगा. मोबाइल को ग्रे और ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है.

आपको बता दें कि Xiaomi ने अभी हाल ही में Redmi Note 9 Pro Max, Note 9 Pro और Note 9 स्मार्टफोन को देश में पेश किया था. ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे है, कि Redmi Prime स्मार्टफोन को बजट कैटेगरी के तहत 10 हजार रुपए से लॉ रेट में लॉन्च किया जाएगा. Xiaomi ने अब तक Redmi Prime को लेकर फिलहाल किसी तरह का कोई बड़ा खुलासा नहीं किया है. किन्तु फोन के टीजर में वाटरड्रॉप नॉच डिस्पले मिलने की और इशारा किया गया है. लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, यह Redmi का पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन होगा.

यदि फ़ोन के विशेष विवरण की बात करें, तो Redmi Prime स्मार्टफोन में फुल HD+ डिस्पले मिलेगी. फोन में MediaTek Helio G25 चिपसेट दिया गया है. इसके अतिरिक्त फोन के रियर पैनल पर 13MP का क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा. अर्थात बजट कैटेगरी में होने के अतिरिक्त फोन में कुल 5 कैमरों के साथ एक 5020mAh की पावरफुल बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. Redmi 9 Prime स्मार्टफोन की प्रतिस्पर्धा देश में Realme Narzo और Samsung Galaxy M01 Core से होगा. Redmi 9 Prime एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा, ऐसे में फोन में हाई रिफ्रेश्ड रेड और पावरफुल प्रोसेसेर के साथ दमदार बैटरी पैक मिलने की उम्मीद व्यक्त की जा रही है. अब सभी को फ़ोन के लॉन्च होने का इंतजार है. 

भारत में Realme V5 स्मार्टफोन जल्द देगा दस्तक, मिल सकते है आकर्षक फीचर्स

Motorola के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है फ्लैश सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स

Samsung Galaxy A51 की बादशाहत को क्या खत्म कर पाएगा OnePlus Nord?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -