Motorola के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है फ्लैश सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स
Motorola के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है फ्लैश सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स
Share:

भारत में मोटोरोला का आकर्षक स्मार्टफोन वन फ्यूजन प्लस की आज यानी 27 जुलाई 2020 को फ्लैश सेल है. यह सेल आज दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिसियल साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर प्रारंभ होगी. कस्टमर्स को वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक के ऑफर्स मिलेंगे. साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी दिया गया है. लेकिन, मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की डिलीवरी कंटेनमेंट जोन में नहीं की जाएगी. तो चलिए जानते है मोटोरोला के इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर के बारें में.......

Motorola One Fusion+ की कीमत और ऑफर
इस समर्टफोन के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 17,499 रु है. अगर ऑफर की बात करें तो कस्टमर्स को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से परचेस करने पर 5 परसेंट का डिस्काउंट दिए जायेगा, जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज से पेमेंट करने पर  5 परसेंट का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को 1,945 प्रति महीने नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ परचेस किया जा सकता है.

Motorola One Fusion+ की फीचर्स 
मोटोरोला के इस शानदार स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल का है. इसके अलावा One Fusion+ स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, यह शानदार स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. ग्राहक को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, पांच मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपस्थित है. वहीं, इस शानदार स्मार्टफोन के फ्रंट में सोलाह मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा. 

Samsung Galaxy A51 की बादशाहत को क्या खत्म कर पाएगा OnePlus Nord?

इस खास दिन Apple करेगा बैक टू बैक इवेंट्स, होंगे कई बड़े धमाके

आईआईटी मद्रास के छात्रों ने हासिल की बड़ी कामयाबी, बनाया कोरोना बैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -