भारत में Realme V5 स्मार्टफोन जल्द देगा दस्तक, मिल सकते है आकर्षक फीचर्स
भारत में Realme V5 स्मार्टफोन जल्द देगा दस्तक, मिल सकते है आकर्षक फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने आकर्षक स्मार्टफोन Realme V5 को जल्द पेश करने की तैयारी में जुट गई है. इस आने वाले स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं, जिनसे संभावित स्पेसिफिकेशन की सूचना मिली है. हाल ही में एक वेबसाइट की रिपोर्ट सामने आई है. दरअसल, इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आने वाले  Realme V5 स्मार्टफोन को तीन अगस्त के दिन लॉन्च किया जाएगा. अभी तक रियलमी कंपनी ने वी5 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है. बता दें कि रियलमी कंपनी के सीएमओ शू ने हाल ही में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर आने वाले स्मार्टफोन Realme V5 से जुड़ी कुछ फीचर्स के साथ फोन रियर पैनल की तस्वीर भी साझा की थी. आइए जानते है Realme V5 की संभावित स्पेसिफिकेशन के बारें में.... 

Realme V5 की संभावित स्पेसिफिकेशन
सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले  Realme V5 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है. इसके साथ ही रियलमी के इस स्मार्टफोन मीडियाटेक 800 प्रोसेसर, 48 मेगापिक्सल का कैमरा और दमदार बैटरी मिलने की आशा है. लेकिन, अभी तक रियलमी के इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की सूचना नहीं मिली है.

बता दें की Realme 6i स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुआ
हाल ही में रियलमी ने अपना सबसे आकर्षक स्मार्टफोन Realme 6i भारत में पेश किया था. इस शानदार स्मार्टफोन का शुरुआती दाम  12,999 रु है. अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड टेन आधारित रियलमी UI दिया गया है. रियलमी के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल का है.

Motorola के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है फ्लैश सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स

Samsung Galaxy A51 की बादशाहत को क्या खत्म कर पाएगा OnePlus Nord?

इस खास दिन Apple करेगा बैक टू बैक इवेंट्स, होंगे कई बड़े धमाके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -