Redmi Note 7 Pro यूजर्स के लिए बड़ी खबर, मिला ये नया अपडेट
Redmi Note 7 Pro यूजर्स के लिए बड़ी खबर, मिला ये नया अपडेट
Share:

हाल ही में अपने स्मार्टफोन Redmi K20 को नया अपडेट देने के बाद अब खबर है कि कंपनी ने अपने लो​कप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro के लिए MIUI 11 अपडेट जारी कर दिया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन कुछ यूजर्स ने फोरम पर MIUI 11 अपडेट का स्क्रीनशॉट्स शेयर किया है. इससे स्पष्ट होता है कि Redmi Note 7 Pro यूजर्स को नया अपडेट मिलना शुरू हो गया है. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये तय की गई है.

Redmi Note 8T स्मार्टफोन का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार, जाने लीक फीचर

यूजर्स को जानकारी देने के लिए कंपनी के फोरम पर एक स्क्रीनशॉट्स शेयर किया गया है उसकेअनुसार Redmi Note 7 Pro को MIUI 11 अपडेट मिलना शुरू हो गया है. कुछ यूजर्स ने अपने फोन में मिले अपडेट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसके बाद फोन में कई नए फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी. MIUI 11 अपडेट का साइज 746MB है और इसके साथ ही यूजर्स को अक्टूबर सिक्योरिटी पैच भी दिया जा रहा है. हालांकि कंपनी ने नए अपडेट के लिए कोई लिंक शेयर नहीं किया है. लेकिन अगर आप Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन यूजर्स हैं तो अपने फोन की सेटिंग्स में जाकर सिस्टम अपडेट ऑप्शन में अपडेट को चेक कर सकते हैं. 

अब प्रदुषण से पाए निजात, घर ले आये ये प्यूरीफायर

अगर आपके फोन में सिस्टम अपडेट में MIUI 11 डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए उपलब्ध है तो आप वाईफाई की मदद से इस अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं. जिसके बाद फोन में कई नए फीचर्स एड हो जाएंगे. नए अपडेट के बाद फोन को इंटरफेस काफी साफ-सुथरा नजर आएगा.इसके अलावा अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें MI File Manager app, Floating Calculator, Steps Tracker, Dynamic Clock और Kaleidoscope effects जैसे कई फीचर्स की सुविधा मिलेगी. बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Redmi K20 को लिए MIUI 11 अपडेट जारी किया था. कंपनी की योजना 31 अक्टूबर तक कई स्मार्टफोन में MIUI 11 अपडेट रोलआउट करने की है. 

वोडाफोन ने छोड़ा एयरटेल और जिओ को भी पीछे, निकला धमाकेदार प्लान

नहीं पहुंच सकते हर जगह की सुनवाई में मार्क जकरबर्ग, ऑडियो लीक में हुआ खुलासा

जल्द लांच होने वाला है एप्पल का नया ऐरपोडस, होंगे कुछ खास फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -