Redmi Note 8T स्मार्टफोन का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार, जाने लीक फीचर
Redmi Note 8T स्मार्टफोन का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार, जाने लीक फीचर
Share:

अपने स्टाइलिश स्मार्टफोन के लिए Xiaomi मशहुर है, बता दे कि कंपनी जल्द ही अपनी T सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है. इस सीरीज के तहत Redmi Note 8T स्मार्टफोन को सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा. Redmi Note 8 के मुकाबले इस फोन में केवल एक ही अन्य फीचर जोड़ा जाएगा. यह फीचर NFC सपोर्ट है. Redmi Note 8T को NFC सपोर्ट दिया जाएगा. इसके कुछ फोटोज भी लीक हुए हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जानिए क्यों है HONOR 9N बेस्ट बजट स्मार्टफोन, ये है पूरी डिटेल्स

हाल ही में इस डिवाइस की जो फोटोज लीक हुई हैं उनमें यह संकेत मिला है कि फोन व्हाइट कलर के बॉक्स में पेश किया जाएगा. बॉक्स के फ्रंट पर फोन के सभी कलर वेरिएंट को दिखाया गया है. फोन का नाम बॉक्स के नीचे लिखा हुआ है. इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है. इस फोन में 48 मेगापिक्सल का AI प्राइमरी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है.

OnePlus 7T Pro McLaren Edition : एक ख़ास सेल में होगा उपलब्ध, जानिए पूरा ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके अलावा 6.3 इंच का डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. वहीं, फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. इसके अलावा बैक पैनल पर अल्ट्रा वाइड एंगल और मैक्रो लेंस भी दिया जाएगा. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई होगी. यह 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. इसके अलावा मल्टीफंक्शनल एनएफसी सपोर्ट और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 AIE प्रोसेसर भी दिया गया होगा.

जानिए कैसे हुआ यूपी बोर्ड इतना हाईटैक

दिवाली के मौके पर Honor 8C फोन के दाम में आई गिरावट, जाने क्या है डिस्काउंट प्राइस

पॉलिटेक्निक में शिक्षा ग्रहण करना अब नहीं आसान, डिप्लोमा फीस हुई डिग्री के बराबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -