आज दोपहर 12 बजे से Redmi Note 7 Pro बेस्ट ऑफर के साथ सेल में होगा उपलब्ध

आज दोपहर 12 बजे से  Redmi Note 7 Pro बेस्ट ऑफर के साथ सेल में होगा उपलब्ध

भारतीय मार्केट में Xiaomi ने Redmi Note 7 Pro लॉन्च किया था. इस फोन को फ्लैश सेल के जरिए ही खरीदा जा सकता है. इस फोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास आज अच्छा मौका है. इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारकि वेबसाइट Mi.com से आज दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा. जैसा कि हम सभी जानते हैं फ्लैश सेल में स्मार्टफोन की यूनिट्स चंद सेकेंड्स में ही खत्म हो जाती हैं. ऐसे में जल्दी आप अपनी डिटेल्स पहले ही चेकआउट के लिए भर कर रख सकते हैं. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज Honor के ये शानदार स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Redmi Note 7 Pro की कीमत और ऑफर्स के बारे मे तो इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है. यह फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. अगर ग्राहक फोन का पेमेंट SBI क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो उन्हें EMI ट्रांजेक्शन्स पर 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा. वहीं, एक्सिस बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त ऑफ दिया जाएगा. Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. फोन काफी दमदार अपने फीचर्स के कारण है.

न्यूबिया का ये शानदार गेमिंग स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च

कंपनी ने Redmi Note 7 Pro में  6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है. यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है. यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है. इसमें 4000 एमएएच की बैटरी फोन को जबरदस्त पावर देने के लिए लगाई गई है.

गूगल ने समाचार से की बम्पर कमाई, पत्रकारों को मिल सकता है मोटा हिस्सा

भारत में Garmin ने लॉन्च की स्मार्टवॉच, जीपीएस सपोर्ट से होगी लैंस

इस तरह पीएफ अमाउंट को सीधे बैंक में करें ट्रांसफर