भारत में Garmin ने लॉन्च की स्मार्टवॉच, जीपीएस सपोर्ट से होगी लैंस

भारत में Garmin ने लॉन्च की स्मार्टवॉच, जीपीएस सपोर्ट से होगी लैंस

भारत में Garmin ने सोमवार को दो जीपीएस सपोर्ट वाले स्मार्टवॉच गार्मिन फोररनर 245 और फोररनर 245 म्यूजिक लॉन्च किए हैं. बता दें कि इससे पहले इन्हें पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया था. इन दोनों स्मार्टवॉच की खासियतों की बात करें तो इनका वजन काफी कम है. आइये जानते है कीमत और फीचर के बारें मे विस्तार से 

इस दिन Galaxy Note 10 हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार गार्मिन फोररनर 245 की कीमत 29,990 रुपये है और फोररनर 245 म्यूजिक की कीमत 34,990 रुपये है. फोररनर 245 को Amp येल्लो और स्लेट कलर वेरियंट और फोररनर 245 म्यूजिक को एक्वा, ब्लैक और लावा रेड कलर वेरियंट में खरीदा जा सकेगा. इनकी बिक्री अमेजन, मिंत्रा और पेटीएम मॉल से हो रही है. इन दोनों स्मार्टवॉच की खासियतों की बात करें तो इनमें अनवेज ऑन डिस्प्ले मिलेगी. इसके अलावा दोनों में 5 बटन्स दिए गए हैं। साथ ही ये वॉच पूरी दिनचर्या को ट्रैक करने में सक्षम हैं. इनमें आपको फोन पर आने वाले नोटिफिकेशंस भी मिलेंगे और हृदय गति को भी ये स्मार्टवॉच ट्रेक कर सकती है.

बिना नंबर सेव किए इस प्रकार ऐड करें ग्रुप में मेंबर

कंपनी ने इस शानदार डिवाइस में जीपीएस सपोर्ट भी उपलब्ध कराया है. इन दोनों वॉच की मदद से यूजर्स अपनी रियल टाइम लोकेशन भी शेयर कर सकते हैं. इन वॉच में गार्मिन कोच ऐप का सपोर्ट है. इस ऐप के जरिए आप मैराथन की ट्रेनिंग ले सकते हैं, इसके लिए यह ऐप आपको अमेरिकन ओलंपियन जेफ गैलोवे, ग्रेग मैकमिलन और एमी पार्करसन-मिशेल के टिप्स बताएगा. इन दोनों वॉच की बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी ने 7 दिनों का दावा किया है. साथ ही लगातार 24 घंटे जीपीएस मोड का भी दावा किया गया है. म्यूजिक को लेकर 6 घंटे का दावा किया गया है. आपको प्री-लोडेड स्पॉटिफाई और डीजर ऐप्स इस खास वॉच में सुगमता से प्राप्त हो जाएगा.

भारतीय बाजार में Hyundai Elantra जल्द होगी प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन

HONOR पर यूजर का बड़ा भरोसा, जानिए ख़ास फीचर

Nokia का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन हुआ 7000 रु सस्ता