न्यूबिया का ये शानदार गेमिंग स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च
न्यूबिया का ये शानदार गेमिंग स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च
Share:

चीन में नूबिया रेड मैजिक 3 गेमिंग स्मार्टफोन अप्रैल में लॉन्च किया गया था. अब यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्चिंग के लिए तैयार है. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के लिए डेडिकेटेड पेज लाइव है. इस पेज पर यह जानकारी दी गई है कि यह फोन भारत में 17 जून को लॉन्च किया जाएगा. चूंकि यह स्मार्टफोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है इसलिए ज्यादातर जानकारी सामने इस फोन के बारे में आ चुकी है.

बिना नंबर सेव किए इस प्रकार ऐड करें ग्रुप में मेंबर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह गेमिंग स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. नूबिया मैजिक 3 स्मार्टफोन ब्लैक, रेड, कैमोफ्लॉज, ब्लू और रेड ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन में अवेलेबल है. यह फोन खासतौर पर गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है. स्मार्टफोन में 6GB+128GB स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा यह फोन 8GB+128GB स्टोरेज वेरियंट भी उपलब्ध है जिसकी कीमत 3499 RMB यानी लगभग36,200 रुपये है. स्मार्टफोन 12GB+256GB स्टोरेज का ऑप्शन भी देता है. इस वेरियंट की कीमत 4299 RMB यानी लगभग 44,500 रुपये है. स्मार्टफोन 3 मई से चीन में सेल के लिए अवेलेबल होगा. स्मार्टफोन में 6.65 इंच अल्ट्रा बाइट फुल HD+ AMOLED दी गई है. नूबिया रेड मैजिक गेमिंग स्मार्टफोन क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 12GB रैम और एक 4D वाइब्रेशन मोटर के साथ लॉन्च होगा. इस मोटर को यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज कर सकेंगे. इतना ही नहीं, इस नए फोन में हाईब्रिड कूलिंग (एयर लिक्विड) और एक फैन भी लगा होगा, जिससे फोन का ट्रेंपरेचर बढ़ने पर यह ऑटोमैटिक ऑन हो जाएगा. फोन के ओवरहीट की समस्या इस स्मार्टफोन यूजर्स में नहीं होगा.

इस दिन Galaxy Note 10 हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. कैमरे की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर और 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. इस फोन का वजन करीब 215 ग्राम है. फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. कैमरे की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर और 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. फोन का वजन 215 ग्राम है.

भारतीय बाजार में Hyundai Elantra जल्द होगी प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन

HONOR पर यूजर का बड़ा भरोसा, जानिए ख़ास फीचर

Nokia का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन हुआ 7000 रु सस्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -