कल लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानिए कीमत एवं फीचर्स
कल लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानिए कीमत एवं फीचर्स
Share:

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi कल यानी 12 मार्च को भारत में Redmi Note 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रही है. आपको बता दे यह भी खबर सामने आ रही है इस दौरान Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च हो सकते हैं. यह पूरी तरह से एक ऑनलाइन लॉन्च होगा क्योंकि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से कंपनी ने यह फैसला लिया है. वहीं, कंपनी दोपहर 12 बजे इसे लॉन्च करेगी जिसे लाइव भी देखा जा सकता है.  Xiaomi के ये दोनों नए स्मार्टफोन्स नए फीचर्स और बेहतर कैमरे के साथ मार्केट में उतारे हैं. हालांकि, कंपनी पहले से ही 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ फोन लॉन्च कर चुकी है इसलिए यह देखना अहम होगा कि इसमें इसके अलावा और क्या नया होगा.

यदि आप भी इसके लॉन्च इवेंट को लाइव देखाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Redmi की आधिकारिक ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब पर देखने को मिल सकेगा. जहां तक बात इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस की है तो अनुमान लगाया जा रहा है कि Redmi Note 9 Pro 4 जीबी रैम और 64 इंटरनल स्टोरेज के बेस वर्जन के साथ आ सकता है. वहीं, इसमें 6 जीबी रैम वाला वेरिएंट भी मिल सकता है. इसेक अतिरिक्त प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर दिया गया है. यह भी उम्मीद की जा रही है कि Redmi Note 9 में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर हो सकता है.

आपको बता दे कि यह पहले से दमदार फीचर्स के साथ आ सकता है खासतौर पर हेवी गेमिंग को सपोर्ट करेगा. इसमें 90Hz की रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के होने का दावा किया जा रहा है. इसी के साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह पंच होल डिस्प्ले के साथ आ सकता है. फोन में 6 जीबी रैम और 5000mAh की बैटरी हो सकती है. कंपनी द्वारा इसकी लॉन्च डेट एलान करने के लिए जो ट्वीट किया गया है उसके मुताबिक इन फोन्स में स्क्वेयर शेप्ड कैमरा सेटअप होगा. इस तरह का कैमरा शेप Apple iPhone, Huawei Mate 20 Pro और Nova 5i Pro में भी नजर आ चुका है. दरअसल, iPhone में क्वाड कैमरा सेटअप नहीं है. यह भी कयास लगाए जा रहे है कि यह 20,000 रुपए से कम के प्राइज रेंज में आ सकता है.

आखिर 4G से कितनी अधिक स्पीड देगा 5G नेटवर्क

16 मार्च को लॉन्च होगा Samsung का यह स्मार्टफोन, जानें क्या है इसकी कीमत

Android यूजर्स बन सकते है हैकर्स के ​शिकार, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -