16 मार्च को लॉन्च होगा Samsung का यह स्मार्टफोन, जानें क्या है इसकी कीमत
16 मार्च को लॉन्च होगा Samsung का यह स्मार्टफोन, जानें क्या है इसकी कीमत
Share:

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung भारतीय मार्केट में अपनी Galaxy M सीरीज का अगला हैंडसेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. Samsung Galaxy M21 को भारत में 16 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की खासियतों की बात करें तो यह ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा.

Samsung Galaxy M21 के संभावित फीचर्स: फोन में 6.4 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही फोन में 20 मेगापिक्सल का सेंसर भी दिया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी भी दी जाने की उम्मीद है. यह फोन ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. वहीं, फोन को 2 वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की संभावना है. इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. वहीं, दूसरा 6 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. साथ ही यह फोन यह Android 10 आधारित OneUI 2.0 के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

आपको बता दें कि Galaxy M सीरीज के तहत कई दमदार स्मार्टफोन्स पेश किए हैं जो युवाओं को बेहद पसंद आ रहे हैं. इस सीरीज के चलते ही Samsung ने ऑनलाइन चैनल के माध्यम से मार्केट शेयर पर अच्छी पकड़ बनाई है. वर्ष 2019 की चौथी तिमाही में कंपनी का मार्केट शेयर 16.6 फीसद रहा था.

इसके साथ ही कुछ दिन पहले यह जानकारी भी सामने आई थी कि Samsung कंपनी Galaxy M21 अलावा Galaxy M सीरीज के दो अन्य स्मार्टफोन्स पर भी काम कर रही है. इनका नाम Galaxy M01 और Galaxy M01s बताया जा रहा है. कंपनी ने कम बजट में लॉन्च कर सकती है. हालांकि, अभी कंपनी की तरफ से इन दोनों स्मार्टफोन्स की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर

Android यूजर्स बन सकते है हैकर्स के ​शिकार, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

OnePlus की सेल्स में हो सकता है इजाफा, इस सुविधा को कंपनी ने किया प्रांरभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -