OnePlus 7T Pro McLaren Edition : एक ख़ास सेल में होगा उपलब्ध, जानिए पूरा ऑफर
OnePlus 7T Pro McLaren Edition : एक ख़ास सेल में होगा उपलब्ध, जानिए पूरा ऑफर
Share:

भारत में सेल के लिए OnePlus 7T Pro McLaren Edition को उपलब्ध कराया जाने वाला है. आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इसे खरीदा जा सकेगा. OnePlus 7T Pro के इस स्पेशल एडिशन को ब्रिटिश कारमेकर McLaren के साथ साझेदारी में पेश किया गया है. कंपनी ने इस फोन की सेल की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Redmi Y3 स्मार्टफोन को 799 रु में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

कंपनी ने इस फोन की कीमत 58,999 रुपये तय की है. इसे दोपहर 12 बजे से Amazon से खरीदा जा सकेगा. कंपनी ने ट्वीट में लिखा है कि इस फोन को 7T minutes के लिए सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. इसके लिए कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.यूजर्स इस फोन को no-cost EMI पर खरीद सकते हैं. साथ एक्सिस बैंक और सिटीबैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इस फोन की ओपन सेल 5 नवंबर से Amazon और कंपनी की आधिकारिक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर आयोजित होने वाली है.

Meizu 16T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये है फीचर और स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें OnePlus 7T Pro McLaren Edition के फीचर्स की तो यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित OxygenOS 10.0.1 पर काम करता है. इसमें 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440 x 3120 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है.इस पर 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैग 855 प्लस प्रोसेसर और 12 जीबी की रैम से लैस है. इसमें 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन को पावर देने के लिए 4085 एमएएच की बैटरी दी गई है जो रैप चार्ज 30T फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है.फोटोग्राफी के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसका अपर्चर f/1.6 है। वहीं, दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है. यह 3x ऑप्टिकल जूम के साथ आता है.वहीं, तीसरा 16 मेगापिक्सल का है. यह अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है. सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेंसर दिया गया है. इसका अपर्चर f/2.0 है.

जानिए क्यों है HONOR 9N बेस्ट बजट स्मार्टफोन, ये है पूरी डिटेल्स

Xiaomi Redmi K20 स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास

Spotify अपने प्रीमियम यूजर्स के लिए ऑफर कर रही गूगल का ये शानदार प्रोडक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -