जानिए क्यों है HONOR 9N बेस्ट बजट स्मार्टफोन, ये है पूरी डिटेल्स
जानिए क्यों है HONOR 9N बेस्ट बजट स्मार्टफोन, ये है पूरी डिटेल्स
Share:

फोन निर्माता कंपनी HONOR को शानदार, दमदार और बेस्ट परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन बनाने के लिए जाना जाता है. इसके फोन्स का इंतजार हर कोई करता है. यह कंपनी यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर फोन बनाती है. अब बजट फोन HONOR 9N को ही ले लीजिए. लाजवाब फीचर्स, आकर्षक डिजाइन, बेजोड़ कैमरा और जबरदस्त प्रोसेसर से लैस यह फोन अपने सेगमेंट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन है. आइए विस्तार से जानते हैं कि HONOR 9N कैसे आपके लिए एक बेस्ट बजट स्मार्टफोन है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

WhatsApp ने युजर्स के लिए लॉन्च किया जबरदस्त फीचर, बिना अनुमति नही कर पाएंगे ये काम

फोन पर वीडियो देखने या गेम खेलने का मजा तभी आता है जब डिस्प्ले पूरा हो. HONOR 9N में नॉच के साथ 14.84 cm (5.84-in) का फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है. यह एक FHD+ IPS डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. वीडियो देखने और गेम खेलने वाले यूजर्स इस फोन से काफी प्रभावित हुए हैं. यह यूजर्स को ब्राइट और विविड व्यूइंग अनुभव देता है.

Redmi Y3 स्मार्टफोन को 799 रु में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

आपकी जानकारी ​के लिए बता दे कि  बहुत ही कम ऐसे स्मार्टफोन्स हैं जो कम कीमत पर आकर्षक डिजाइन के साथ आते हैं.HONOR 9N का डिजाइन काफी सटीक है और यह प्रीमियम फील देता है. इसके बैक पैनल पर ग्लॉसी फिनिश दी गई है, जिससे फोन बहुत ही खूबसूरत लगता है. HONOR 9N की बॉडी स्लीक है और इसमें 2.5 डी ग्लास डिजाइन का कॉम्बिनेशन दिया गया है.स्मार्टफोन में प्रोसेसर एक महत्वपूर्ण पहलू होता है. प्रोसेसर वही बेहतर होता है जो डे-टू-डे टास्क को अच्छी तरह से हैंडल कर ले. इस मामले में HONOR 9N आगे है। इसमें किरिन 659 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. यह प्रोसेसर फोन को फास्ट और स्मूद बनाता है. इससे गेमिंग और मल्टीटास्किंग के दौरान किसी भी तरह का लैगिंग महसूस नहीं होता.

Xiaomi Redmi K20 स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास

Spotify अपने प्रीमियम यूजर्स के लिए ऑफर कर रही गूगल का ये शानदार प्रोडक्ट

Meizu 16T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये है फीचर और स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -