भारत में आज लॉन्च होगा redmi note 8pro, इन शानदार कलर वेरिएंट के साथ
भारत में आज लॉन्च होगा redmi note 8pro, इन शानदार कलर वेरिएंट के साथ
Share:

हाल ही में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कंपनी Xiaomi ने भारतीय मार्केट में Redmi Note 8 Pro को लॉन्च किया था. इस दौरान फोन को गामा ग्रीन, हैलो व्हाइट और शैडो ब्लैक में पेश किया गया था. अब भारत में फोन का एक और कलर वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि कंपनी आज फोन का एक नया कलर वेरिएंट लॉन्च करेगी. इस ट्वलीट में यह संकेत दिया गया है कि नया कलर ब्लू होगा. आपको बात दें कि कंपनी ने बीते बुधवार को ही Redmi Note 8 का कॉसमिक पर्पल कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च किया गया था 

Redmi Note 8 Pro का नया कलर वेरिएंट होगा लॉन्च: वहीं सूत्रों के अनुसार जैसा कि हमने आपको बताया Redmi Note 8 Pro के तीन कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च किए गए थे. अब एक नया कलर इसे ज्वाइन करने के लिए तैयार है. Xiaomi ने हाल ही में ताइवान के लिए डीप सी ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च किया था. ऐसे में कंपनी भारत में Redmi Note 8 Pro का ओशियन ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च कर सकती है. हालांकि, ट्विटर पर केवल इतना ही बताया गया है कि फोन का ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च किया जएगा.

Redmi Note 8 का नया कलर वेरिएंट होगा लॉन्च: जंहा  Redmi India ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस फोन का नया वेरिएंट लॉन्च किया था. कंपनी ने ट्वीट कर कहा था कि Mi fans के लिए Redmi Note 8 का नया अवतार मार्केट में उतार दिया गया है. यह नया कलर वेरेिएंट ऑल-न्यू कॉसमिक पर्पल है. कंपनी ने इस ट्वीट में पूछा था कि क्या यूजर्स को यह कलर पसंद आया है. साथ ही बताया था कि यूजर्स जल्द ही इसे खरीद सकते हैं. इस फोन को ब्लैक फ्राइडे सेल में 29 नवंबर से खरीदा जा सकेगा. कंपनी की ब्लैक फ्राइडे सेल 29 नवंबर से शुरू होकर 2 दिसंबर 2019 तक चलेगी.

Cochin Shipyard Limited: जूनियर तकनीकी सहायक और स्टोर कीपर के पदों पर भर्तियां, जल्द करे आवेदन

JioFiber यूजर्स के लिए बुरी खबर, प्रीव्यू ऑफर्स में आया बड़ा बदलाव

OPPO स्मार्टफोन को बहुत सस्ती कीमत में खरीदने का अतिंम अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -