JioFiber यूजर्स के लिए बुरी खबर, प्रीव्यू ऑफर्स में आया बड़ा बदलाव
JioFiber यूजर्स के लिए बुरी खबर, प्रीव्यू ऑफर्स में आया बड़ा बदलाव
Share:

भारत में प्राइस वॉर की शुरूआत करने टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio देशभर के यूजर्स का ध्यान JioFiber की तरफ लाना चाहती है. इसके लिए कंपनी ने यूजर्स को शुरुआत में टेस्टिंग के समय Preview Offer उपलब्ध कराया था.इसके तहत यूजर्स को फ्री सर्विसेज दी जा रही थीं. लेकिन अब यूजर्स को यह फ्री सर्विस नहीं दी जाएगी. JioFiber इस्तेमाल करने वाले हर यूजर को एक प्लान चुनना होगा। मौजूदा JioFiber यूजर्स को भी अब नए पेड प्लान्स लेना होगा. यूजर्स के प्रीव्यू ऑफर्स पेड प्लान में माइग्रेट कर दिए जाएंगे. वहीं, कंपनी कुछ चुनिंदा क्षेत्रों में सेट टॉप बॉक्स को भी पेड प्लान्स के साथ दिया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Google Nest Mini स्मार्ट स्पीकर हुआ भारत में लॉन्च, 4,499 रुपये है कीमत

जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि Reliance Jio प्रीव्यू ऑफर के तहत यूजर्स को 100 Mbps की स्पीड पर 1.1TB FUP प्रति महीने दिया जा रहा है. इसके लिए यूजर्स को कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा. इसके कमर्शियल लॉन्च के बाद भी करीब 2 महीने तक यह ऑफर दिया गया. लेकिन अब कंपनी नए यूजर्स को पेड प्लान्स ही ऑफर कर रही है. सर्विस के लिए यूजर्स को 2,500 रुपये की वन टाइम पेमेंट करनी होगी. इसमें 1,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट और 1,000 रुपये नॉन-रिफंडेबल इंस्टॉलेशन शुल्क शामिल है. 

रवि शंकर ने 'iPhone XR' के साथ शेयर की फोटो, भारत में हुआ असेंबल

कंपनी ने ग्राहकों के लिए 699 रुपये का ब्रॉन्ज प्लान पेश किया है. इसमें यूजर्स को 100Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा. इसमें 100 जीबी के साथ 50 जीबी अतिरिक्त हाई स्पीड डाटा दिया जाएगा. इसके साथ ही फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रहा है. वहीं, टीवी वीडियो कॉलिंग और गेमिंग सर्विस भी इस प्लान में सम्मिलित है. इनका प्रति वर्ष का चार्ज 1,200 रुपये (प्रत्येक) है। होम नेटवर्किंग सर्विस भी इस प्लान में शामिल है। 999 रुपये के डिवाइस सिक्योरिटी प्लान को इस प्लान के तहत 5 डिवाइसेज में उपलब्ध कराया जाएगा. 3 महीने के लिए जियोसिनेमा और जियोसावन का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसके अलावा वेलकम ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें होम गेटवे और सेट टॉप बॉक्स शामिल है. 

OPPO स्मार्टफोन को बहुत सस्ती कीमत में खरीदने का अतिंम अवसर

6 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा Sony, मिलेगा 5G नेटवर्क का सपोर्ट

फ्लिपकार्ट फिर लेकर आया Moto-Lenovo के स्मार्टफोन्स पर सेल, कीमतों में मिलेगी भारी छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -