आज फिर Redmi Note 7 Pro की सेल, जानिए कितना मिलेगा डिस्काउंट
आज फिर Redmi Note 7 Pro की सेल, जानिए कितना मिलेगा डिस्काउंट
Share:

शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro की आज यानी कि 27 मार्च को एक बार फिर से सेल है. इस सेल की शुरुआत 12 बजे से हो जाएगी. बता दें कि सेल में से आप फोन को mi.com साइट से भी खरीद सकते हैं. कंपनी ने भारत में इसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये तय की है, जिसमें 4GB RAM+64GB इंटरनल स्टोरेज आपको मिलती है. जबकि इसके 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले Redmi Note 7 Pro कीमत 16,999 रुपये तय है और आज सेल में इस पर कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिससे ग्राहकों को फोन सस्ते में मिल जाएगा.

Redmi Note 7 Pro पर है ये ऑफर्स...

रेडमी नोट 7 प्रो खरीदने पर एयरटेल द्वारा कस्टमर्स को 1120GB डेटा मिलेगा. जबकि इसके अलावा यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा. वहीं अन्य ऑफर की बात करें तो एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर कस्टमर्स को 5% अडिशनल डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा. इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए EMI का ऑप्शन भी आप लें सकते हैं. इतना ही नहीं फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर भी आपको मिलेगा. 

यह है फोन की खासियत, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स...

फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसे शाओमी डॉट नॉच डिस्प्ले कहती है. वहीं 2340X1080 पिक्सल रेजॉलूशन वाली इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है और स्क्रीन एवं बैक पैनल की सुरक्षा हेतु कंपनी ने इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन मुहैया कराया जा रहा है. 

आज आएँगे हुवावे के दो नए फोन, हर किसी को देंगे कड़ी टक्कर

अमेजन पर धूम मचा रहा सैमसंग का यह फोन, रेडमी नोट 7 को दे रहा टक्कर

काफी कम कीमत में मिलेगा Realme 2, 4 दिनों तक चलेगी सेल

कल से धूम मचाएगा Realme C1, शुरू हो रही मोबाइल बोनांजा सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -