अमेजन पर धूम मचा रहा सैमसंग का यह फोन, रेडमी नोट 7 को दे रहा टक्कर
अमेजन पर धूम मचा रहा सैमसंग का यह फोन, रेडमी नोट 7 को दे रहा टक्कर
Share:

स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने दमदार फ़ोन के लिए दुनियाभर में पहचानी जाती है. आज हम आपको जिस फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, वह है सैमसंग गैलेक्सी M20. जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुवात में लॉन्च किया था और उसके बाद से ही यह स्मार्टफ़ोन सबकी पसंद बना हुआ है. यह फोन रेड्मी नोट 7 को भी टक्कर देता हुआ नजर आ रहा है. 

सैमसंग गैलेक्सी M20 स्मार्टफ़ोन के बिल्ट और लुक्स पर भी कफी काम किया गया है. स्क्रीन के बारे में बात की जाए तो इस फ़ोन में 6.3 इंच की फुल-एचडी प्लस (1080×2280 पिक्सल) इनफिनिटी-V नौच वाली डिस्प्ले मिलेगी. इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का मिलेगा. प्रोसेसर की बात की जाए तो फ़ोन में सैमसंग का EXYNOS 7904 प्रोसेसर दिया गया है जो की एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. यह फोन आप 3 जीबी\ 4 जीबी की रैम और 32 जीबी\ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज में खरीद सकेंगे. 

सैमसंग गैलेक्सी M20 के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा. जिसमे प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का मिलेगा. जबकि फोन में सेल्फी के लिए आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. पावर के लिस इस फोन में 5000 एमएएच की शानदार बैटरी दी जा रही है. इस फोन में एंड्राइड 8 ओरियो देखने को मिलेगा. कीमत की बात के जाए तो गैलेक्सी M20 स्मार्टफ़ोन अमेज़न पर 10,990 रुपये की शुरुआती कीमत में मौजूद है. 

एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, 3 माह तक उठाएं फायदा

शाओमी का सबसे सस्ता लेकिन सबसे अच्छा फोन Redmi 6A, जानिए कीमत

करोड़ों यूजर्स को अगले माह लगेगा बड़ा झटका, Gmail की ख़ास सर्विस होगी बंद

मोटोरोला लाएगी 48 MP कैमरा स्मार्टफोन, जानकारियां हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -