कल से धूम मचाएगा Realme C1, शुरू हो रही मोबाइल बोनांजा सेल
कल से धूम मचाएगा Realme C1, शुरू हो रही मोबाइल बोनांजा सेल
Share:

मोबाइल बोनांजा सेल की शुरूआत फ्लिपकार्ट पर 25 मार्च से होगी जो कि 28 मार्च तक जरी रहेगी. बताया जा रहा है कि इस सेल में कई स्मार्टफोन पर छूट मिलेगी. बता दें कि इस सेल में आप रियलमी सी1 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते है और इस फोन को अगर आप बैंक आफर के तहत खरीदते हो तो आपको 5 प्रतिशत की छूट भी इसमें मिलेगी. फोन को आप ईएमआई पर भी खरीद सकेंगे. तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से...

फ्लिपकार्ट पर फ़िलहाल असल कीमत इस फोन की 8,990 रूपये है जो कि छूट के बाद 6,990 रूपये रह जाती है. यानी कि इस फोन पर 2,000 रूपये की छूट मिलेगी. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन की मैमोरी को भी आप बढ़ा सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट मिलेगा. जिसकी मदद से फोनकी स्टोरेज को 256 जीबी तक आप बढ़ा सकते हैं.

कैमरा फीचर्स पर नजर डालें तो सेल्फी कैमरे के तौर पर इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. साथ ही आपको बता दें कि फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलेगा. साथ ही फोन में पावर के लिए आपको 4230 एमएएच की बैटरी मिलेगी. रैम की बात करे तो इस फोन में 2 जीबी रैम हैं, जबकि इस फोन में फोटो, वीडियो व फाइल्स को सेव करने के लिए इसमें 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. इस फोन को आप छूट के साथ 25 मार्च से यानी कि कल से खरीद सकेंगे. 

 

शाओमी का सबसे सस्ता लेकिन सबसे अच्छा फोन Redmi 6A, जानिए कीमत

मोटोरोला लाएगी 48 MP कैमरा स्मार्टफोन, जानकारियां हुई लीक

यूजर्स को लगेगा बड़ा झटका, कंपनी जल्द बंद करेगी Windows 7

VIVO जल्द लाएगी ये नए स्मार्टफोन, मिलेंगे यह ख़ास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -