आज आएँगे हुवावे के दो नए फोन, हर किसी को देंगे कड़ी टक्कर
आज आएँगे हुवावे के दो नए फोन, हर किसी को देंगे कड़ी टक्कर
Share:

Huawei P30 लॉन्च होने के लिए तैयार है. इसके साथ ही आज कंपनी Huawei P30 Pro को भी लॉन्च करेगी. बताया जा रहा है कि इन दोनों स्मार्टफोन्स को 26 मार्च को फ्रांस की राजधानी पेरिस में होने वाले इवेंट में लॉन्च होना है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने लॉन्च से पहले फीचर्स के साथ वेबसाइट पर भी इसे लिस्ट कर दिया है. आइए जानते हैं इन फोन के बारे में...

कीमत...

दोनों फोन की कीमत हाल ही में लीक हुई है. बता दें कि Huawei P30 के 6GB रैम वेरियंट को 749 यूरो (करीब 58,000 रुपए) में लॉन्च किया जाएगा और Huawei P30 Pro को 999 यूरो (करीब 77,000 रुपए) में पेश किया जाना है. फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB रैम मिलेगी. 

कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स का एक नया टीजर विडियो भी जारी किया था. सीरीज के फोन्स में 3D मॉडलिंग पर भी काम किया गया है. इन नए स्मार्टफोन में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात के जाए तो लीक के अनुसार Huawei P30 में इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगी. इतना ही नहीं कैमरे में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. बताया जा रहा है कि एक 40MP का सेंसर इसमें दिया गया है और 10X टेलिफोटो जूम लेंस, अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस और ToF(टाइम ऑफ फ्लाइट) कैमरा आपको मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. जबकि Huawei P30 Pro में भी यहीं कैमरा मिलेगा. फोन में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलेगा. पावर के लिए फोन में 4200mAh बैटरी मिलेगी. 

1,000 रूपये छूट के साथ मिल रहा 16 मेगापिक्सल कैमरा स्मार्टफोन

शाओमी का सबसे सस्ता लेकिन सबसे अच्छा फोन Redmi 6A, जानिए कीमत

करोड़ों यूजर्स को अगले माह लगेगा बड़ा झटका, Gmail की ख़ास सर्विस होगी बंद

मोटोरोला लाएगी 48 MP कैमरा स्मार्टफोन, जानकारियां हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -