आज धूम मचाएगी शाओमी, रेडमी नोट 7 प्रो की पहली तो नोट 7 की दूसरी सेल यहां

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भारतीय बाजार में काफी छा गई है. वह अपने पॉप्युलर रेडमी नोट सेगमेंट में धमाल मचाते हुए पिछले महीने रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी नोट 7 (Redmi Note 7 Pro) भारत में लॉन्च कर चुकी है. 6 मार्च को नोट 7 की ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट, शाओमी की वेबसाइट Mi.com और Mi होम स्टोर पर उपलब्ध कराया गया था. जबकि अब रेडमी नोट 7 प्रो की पहली सेल का लोगों को इन्तजार है. तो आपको बता दें कि इसकी भारत में पहली सेल फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi होम स्टोर पर 13 मार्च यानी कि आज है. 

कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि रेडमी नोट 7 प्रो की पहली सेल के साथ ही रेडमी नोट 7 की दूसरी फ्लैश सेल भी आयोजित की जाएगी. यह सेल 13 मार्च को दोपहर 12 बजे शुरू की जाएगी. ग्राहक फ्लिपकार्ट, एमआई स्टोर और Mi.com पर जाकर अपना मनपसंद सेगमेंट खरीद सकेंगे. 6 मार्च को लगी सेल में शाओमी ने 2,00,000 रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन बेचे थे. जबकि रेडमी नोट 7 के साथ कंपनी और भी ऑफर्स प्रदान कर रही है. 

Redmi Note 7 की कीमत और स्पेसिफिकेशंस...

रेडमी नोट 7 की बात की जाए तो 3 GB RAM और 32 GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये तय हुई है और अगर आप इसका 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज वाला वैरिएंट खरीदते हैं तो आपको 11,999 रुपये इसके लिए ऐडा करने होंगे. साथ ही Redmi Note 7 में 12 और 2 मेगा पिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप आपको मिलेगा. इस फोन में पवार के लिए कंपनी ने 4,000 mAH की बैटरी 
दी है.

 

 

जियो VS वोडाफोन VS एयरटेल : एक बार जरूर करें टेस्ट, रोज 2GB डाटा वाले ये प्लान हैं बेस्ट

भारत में यह कंपनी लाई नया स्मार्ट TV, ये है फीचर्स...

Huawei Mate 20 Pro होगा पहले से भी ख़ास, आ गया नया अपडेट

एक साथ इन पदों पर आई नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -