जियो VS वोडाफोन VS एयरटेल : एक बार जरूर करें टेस्ट, रोज 2GB डाटा वाले ये प्लान हैं बेस्ट
जियो VS वोडाफोन VS एयरटेल : एक बार जरूर करें टेस्ट, रोज 2GB डाटा वाले ये प्लान हैं बेस्ट
Share:

जियो, वोडाफोन और एयरटेल के ग्राहकों के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसमे बताया जा रहा है कि 2GB डेली डेटा वाले कौन-से, प्लान ये कंपनियां प्रदान करती है. तो आइए जियो, वोडाफोन और एयरटेल के प्लान्स के बारे में जानते हैं...

रिलायंस जियो 198 

जियो के 198 रु के प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल वॉयस कॉलिंग आपको बिना किसी FUP के मिलेगी. साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग भी है. आपको हर दिन हाई-स्पीड 2GB 4G डेटा मिलेगा. एक बार लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 64Kbps रह जाएगी. इसके वैधता 28 दिनों की है. मतलब कि इसमें कुल 56GB 4G डेटा आपको दिया जा रहा है. 

वोडाफोन 255

आइडिया से मर्ज होने के बाद वोडाफोन टेलीकॉम बाजार में काफी आक्रामक रूप में नजर आ रही है. इसका 255 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान में हर दिन 100 लोकल और नेशनल SMS मिलेंगे. डाटा की बात की जाए तो रोज 2GB 3G/ 4G डेटा दिया जा रहा है. साथ ही बता दें कि प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल वॉयस कॉलिंग आपको बिना किसी FUP के मिलेगी. 

एयरटेल 249 

एयरटेल भी 249 रु में हर दिन 2GB 4G डेटा दे रही है. इसमें ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है और हर दिन ग्राहकों को 100 लोकल और नेशनल SMS की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाती है. इन सब सुविधाओं के साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग के भी फायदे देश के दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल प्रदान करा रही है. 

WhatsApp का बड़ा फैसला, ऐसे यूजर्स को दी कड़े शब्दों में चेतावनी

10 हजार रु से कम के तगड़े स्मार्टफोन, कीमत जान बन जाएगा दिन, नहीं रह पाएंगे खरीदें बिन

भारत में यह कंपनी लाई नया स्मार्ट TV, ये है फीचर्स...

Huawei Mate 20 Pro होगा पहले से भी ख़ास, आ गया नया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -