Huawei Mate 20 Pro होगा पहले से भी ख़ास, आ गया नया अपडेट

अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा प्राप्त करने के लिए और बेहतर सुविधा देने के लिए चीनी कंपनी Huawei द्वारा Mate 20 Pro के लिए ViLTE के लिए अपडेट जारी किया गया है. साथ ही आपको बता दें कि इस अपडेट के बाद यूजर्स बिना किसी थर्ड पार्टी एप की मदद से वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे. फ़िलहाल इसे सबके लिए जारी नहीं किया गया है और इसके अलावा अपडेट के जरिए कंपनी द्वारा 2019 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी जारी कर दिया गया है. कंपनी द्वारा जारी की गई इस नई अपडेट का साइज 158MB है. तो आइए जानते हैं इसके बारे में...

Huawei Mate 20 Pro  

इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात की जाए तो फोन में 6.39 इंच की क्वॉडएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी और इसकी स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1440x3120 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. साथ ही हुवावे मैट 20 प्रो में किरिन 980 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए माली G76 MP10 GPU, 6GB व 8GB रैम और 128 जीबी व 256 जीबी की स्टोरेज दी जा रही है. साथ ही यह फोन एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित EMUI 9.0 पर काम करता है. 

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इसमें आपको तीन रियर कैमरे मिलेंगे और जिनमें एक कैमरा 40 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जा रहा हैं. साथ ही फोन में कंपनी ने सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. फोन में पावर के लिए 4200mAh की बैटरी दी जा रही है. 

 

 

Vodafone ने मिलाया Zomato से हाथ, फ्री में मिल रही ये बड़ी सुविधाएं

हिंदुस्तान में आया नया कैमरा, कीमत-फीचर्स से उड़ा रहा सबके होश

वापसी के लिए तैयार Moto Razr, फोल्डेबल अवतार में दे सकता है दस्तक

Nokia ने घटाई अपने दो दमदार फोन की कीमत, यहां मिल रहा तगड़ा ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -